सफाईकर्मी को पीटा तो दरवाजे पर फेंक गया कचरा

suresh mishra

Publish: Dec, 01 2016 09:57:00 (IST)

Rewa, Madhya Pradesh, India
 सफाईकर्मी को पीटा तो दरवाजे पर फेंक गया कचरा

सड़क पर कचरा फेंकने के विवाद पर सफाईकर्मी के साथ मारपीट की गई, जिसके चलते उसने कचरा उठाने से इंकार करते हुए मारपीट करने वाले सख्श के दरवाजे पर कचरा फेंक दिया। इसको लेकर विवाद बढ़ा और पुलिस के साथ ही निगम के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे।


रीवा
सड़क पर कचरा फेंकने के विवाद पर सफाईकर्मी के साथ मारपीट की गई, जिसके चलते उसने कचरा उठाने से इंकार करते हुए मारपीट करने वाले सख्श के दरवाजे पर कचरा फेंक दिया। इसको लेकर विवाद बढ़ा और पुलिस के साथ ही निगम के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। दोनों पक्षों से मामले की शिकायत दर्ज कराई गई है।

बताया गया है कि शहर के वार्ड क्रमांक सात के बोदाबाग कॉलोनी में डोरटूडोर कचरा संकलन के लिए पहुंचे राजेश बंसल (नयातालाब) के बीच किसी बात क्रो लेकर मोहल्ले के सुनील चड्ढा नाम के व्यक्ति के साथ विवाद हो गया। जिसके चलते उन्होंने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। वहां पर मौजूद लोगों ने बीच-बचाव किया। घटना को लेकर दोनो पक्षों ने अपने-अपने तर्क दिए हैं।

हर दिन कचरा सुरक्षित रखें, इस बात पर नाराज
सफाईकर्मी राजेश ने बताया कि वह प्रतिदिन की तरह कचरा लेने पहुंचा तो सुनील चड्ढा घर का कचरा सड़क पर फेंक रहे थे। उसने कहा कि घर के पास हर दिन कचरा सुरक्षित रखें, वह आकर ले जाएगा। इस बात पर वह नाराज हो गए और कहा कि रिक्शे में नहीं देंगे वह खुले में ही फेकेंगे। जिसके चलते उनकी फोटो मोबाइल से खींच ली। इस बात पर नाराज हुए जमकर मारपीट की।  चड्ढा ने पुलिस को बताया कि सफाईकर्मी फोटो खींच रहा था मना करने पर उसने मारपीट की और निगम के अधिकारियों के कहने पर उसने दरवाजे के बाहर कचरा फेंक दिया।


सफाईकर्मी ने दर्ज कराई शिकायत

विवाद की शिकायत दोनों पक्षों की ओर से की गई है। सफाईकर्मी राजेश बंसल ने आजाक थाने में शिकायत दर्ज कराई तो वहीं चड्ढा ने विश्वविद्यालय थाने में मारपीट किए जाने और घर में कचरा फेकने की शिकायत की है। इस घटना को लेकर सफाईकर्मियों ने कहा है कि यदि शहर में इसी तरह की मारपीट होती रही तो आंदोलन की राह पर चले जाएंगे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned