मुर्गा बेचने वाली महिला से हुआ विवाद, बचाने आए पिता को चाकू घोंपकर उतार दिया मौत के घाट

Sagar, Madhya Pradesh, India
मुर्गा बेचने वाली महिला से हुआ विवाद, बचाने आए पिता को चाकू घोंपकर उतार दिया मौत के घाट
सागर . बहरोल थानांतर्गत बजनेरा गांव में एक 70 वर्षीय वृद्ध की चाकू घोंप कर हत्या कर दी गई है। घटना बुधवार रात करीब 8 बजे की है। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर पीएम के लिए भेज दिया। 

पुलिस ने इस मामले में बजनेरा निवासी नियाज के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। 
बेहरोल थाना प्रभारी रविभूषण पाठक ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि एक वृद्ध की चाकू घोंपकर हत्या हुई है। मौके पर पहुंचे तो वहां वृद्ध का शव पड़ा हुआ था। 

उसके कंधे पर चाकू के निशान थे। प्रारंभिक जांच में मृतक की शिनाख्त बिजनेरा गांव निवासी खिलान प्रजापति 70 वर्ष के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक आरोपी नियाज का विवाद सुग्गाबाई से हुआ था। 

सुग्गाबाई मुर्गा बेचने का काम करती है। मुर्गा लेने के लिए आरोपी नियाज उसके घर पहुंचा था, जहां सुग्गाबाई ने मुर्गा न होने की बात कही। इस पर नियाज उससे झगडऩे लगा। इसी दौरान खिलान बीच-बचाव करने लगा। इस पर गुस्साए निजाम ने खिलान पर चाकू से हमला कर दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया। उधर फरार आरोपी को पकडऩे के लिए पुलिस ने उसकी फोटो सोशल साइट पर भी वायरल कर दी है। साथ ही सभी थानों की पुलिस को आरोपी के संबंध में सूचना दे दी है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned