खजुराहो की होटल से दुल्हन के जेवर चोरी

Sagar, Madhya Pradesh, India
खजुराहो की होटल से दुल्हन के जेवर चोरी

आईजी ऑफिस पहुंचे सिंधी कैंप दमोह निवासी अशोक वासवानी ने बताया वे 3 फरवरी को बेटी पूजा की शादी के लिए खजुराहो गए थे। इस दौरान उनकी पत्नी व बेटी एक कमरे में थीं और उनके पास ब्रीफकेस में 9 लाख जेवर थे।  

सागर- एक परिवार ने गुरुवार को आईजी ऑफिस पहुंचकर खजुराहो के एक होटल से दूल्हा-दुल्हन के जेवर व नकदी चोरी होने की शिकायत की है। आईजी ऑफिस पहुंचे सिंधी कैंप दमोह निवासी अशोक वासवानी ने बताया वे 3 फरवरी को बेटी पूजा की शादी के लिए खजुराहो गए थे। इस दौरान उनकी पत्नी व बेटी एक कमरे में थीं और उनके पास ब्रीफकेस में 9 लाख जेवर थे।  

उन्होंने बताया कि होटल में जब उनकी पत्नी को परिवार का सदस्य खाना देने जा रहा था तो वहां तैनात गेट कीपर ने उन्हें रोक दिया। 

जबकि कमरे मंे पहले से मौजूद अनजान युवक-युवती को खाना लेकर अंदर आने दिया। इसको खाने के बाद उनकी पत्नी बेहोश हो गई जबकि बेटी फोटोग्राफी के चलते ध्यान नहीं दे पाई। जब कुछ समय बाद उसे होश आया तो कमरे से नकदी व जेवर गायब हो चुके थे। 

अशोक वासवानी ने आईजी को शिकायत करते हुए बताया कि होटल में अनाधिकृत रूप से वेटर के रूप में अनजान युवक- युवती का घुसना संदेहास्पद है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned