रॉयल चैलेंजर बेंगलुरू के लिए खेलेंगे सागर डिवीजन के हरप्रीत

Hamid Khan

Publish: Apr, 22 2017 12:55:00 (IST)

Sagar, Madhya Pradesh, India
रॉयल चैलेंजर बेंगलुरू के लिए खेलेंगे सागर डिवीजन के हरप्रीत

रप्रीत ने सैयद मुश्ताक अली इंटर जोनल क्रिकेट टूर्नामेंट के चार मैचों में 210 रन बनाकर सेंट्रल जोन में बड़ा स्कोर तैयार किया था। हरप्रीत सिंह आईपीएल-2017 के नीलामी प्रक्रिया का हिस्सा बने थे, लेकिन चयन अटक गया था, लेकिन देवधर ट्रॉफी के लिए चयन होने के बाद फिटनेस सामने आई थी।

सागर. मप्र रणजी ट्रॉफी और डिवीजन की टीम के उपकप्तान हरप्रीत सिंह भाटिया को आईपीएल 2017 में रॉयल चैलेंजर बेंगलुरू  टीम में शामिल कर लिया गया है। वे टीम के लिए खेलेंगे। उनके चयन पर  सागर डिवीजन के खिलाडि़यों में हर्ष है। वे चोट लगने के बाद खेलने में असमर्थ खिलाड़ी सरफराज खान की जगह लेंगे।

हरप्रीत ने सैयद मुश्ताक अली इंटर जोनल क्रिकेट टूर्नामेंट के चार मैचों में 210 रन बनाकर सेंट्रल जोन में बड़ा स्कोर तैयार किया था। हरप्रीत सिंह आईपीएल-2017 के नीलामी प्रक्रिया का हिस्सा बने थे, लेकिन चयन अटक गया था, लेकिन देवधर ट्रॉफी के लिए चयन होने के बाद फिटनेस सामने आई थी। इससे फ्रेंचायजी द्वारा खिलाड़ी सरफराज के चोटिल होने पर हरप्रीत को रॉयल चैलेंजर टीम में शामिल किया गया है।

उन्हें युवा विराट ब्रिगेड में शामिल कर उनके घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन का तोहफा दिया गया है। हरप्रीत बेंगलूरु पहुंच गए हैं। वे पहले सौरभ गांगुली की कप्तानी वाली कोलकाता नाइट राइडर्स और पुणे वारियर्स की टीम में शामिल रहकर भी खेल का प्रदर्शन कर चुके हैं। रॉयल चैलेंजर से जुडऩे के बाद वे एक बार फिर नई पारी की शुरुआत के लिए तैयार हैं। सागर डिवीजन के सचिव फारूक खान ने कहा कि मुश्ताक अली इंटर जोनल में हरप्रीत के प्रदर्शन को देखते हुए मौका जरूरी था, लेकिन देर आए दुरुस्त आए।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned