धीमी गति से चल रहा सड़क का कार्य 

Gulshan Patel

Publish: Jun, 19 2017 08:42:00 (IST)

Sagar, Madhya Pradesh, India
धीमी गति से चल रहा सड़क का कार्य 

 इंडस्ट्रीज एरिया से बनाई रेलवे क्षेत्र से होते हुए खुरई रोड तक बनाईजा रही सड़क का काम धीमी गति से चलने के कारण वाहन चालक और कॉलोनीवासी परेशान हो रहे हैं। चौबीसों घंटें सड़क से धूल के गुबार उड़ रहे हैं और जगह-जगह फैली सामग्री पर वाहन चालक फिसल रहे हैं। 

बीना.करीब तीन माह से सड़क निर्माण का कार्यचल रहा है। निर्माण कर रहे ठेकेदार द्वारा सड़क को चौड़ा किया गया है और गिट्टी, मुरम सड़क पर डाली गई है। जिससे सड़क पर धूल के गुबार उड़ रहे हैं। लोगों को धूल से निजात दिलाने के लिए पर्याप्त पानी भी नहीं डाला जा रहा है। यह सड़क नौगांव स्थित इंडस्ट्रीज एरिया से केन्द्रीय विद्यालय के सामने से, स्टेशन रोड होते हुए रेलवे के बायपास तक बनाई जा रही है।इस सड़क का काम धीमा होने के कारण वाहन चालक आए दिन फिसलकर गिर रहे हैं और उड़ रही धूल से बीमार होने की आशंका बनी हुईहै। रोड किनारे बने रेलवे क्वार्टरों में रहने वाले लोगों को भी परेशानी हो रही है। 

विद्यार्थी हो रहे परेशान 

स्कूल खुलने के बाद अब विद्यार्थी भी निर्माणाधीन सड़क के कारण परेशान हैं। इस रोडपर शहर के बड़े-बड़े स्कूल हैं। इन स्कूलों तक साइकिल से जाने वाले विद्यार्थियों को सबसे ज्यादा परेशान होना पड़ रहा है। स्कूल तक पहुंचते-पहुंचते उनकी ड्रेस गंदी हो जाती है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned