सहारनपुर डीएम से मिलना है ताे नाव लेकर आइयेगा, देखें वीडियो-

Noida, Uttar Pradesh, India
 सहारनपुर डीएम से मिलना है ताे नाव लेकर आइयेगा, देखें वीडियो-

देखिये, मामूली बरसात से क्या हुआ कलक्ट्रेट परिसर का हाल

सहारनपुर. सहारनपुर के जिलाधिकारी से मिलना है ताे नाव लेकर चलिएगा। यह हम नहीं, बल्कि यहां कलक्ट्रेट परिसर का हाल कह रहा है। साेमवार काे कुछ देर के लिए जिले में बरसात हुई ताे सबसे पहले डीएम कार्यालय के बाहर पानी भर गया। पूरे कलक्ट्रेट परिसर पानी-पानी हाे गया आैर फरियादियाें काे यहां जूते उतारकर पेंट चढ़ाकर आना पड़ा। कुछ फरियादियाें को चाराें आेर पानी-पानी हाेने की वजह से गड्ढे दिखाई नहीं दिए और उनकी बाइक तक गड्ढे में गिर गई।



हम आपकाे जाे वीडियाे दिखा रहे हैं उसे देखकर आप सहज ही यह अंदाजा लगा सकते हैं कि सहारनपुर में अगर चार घंटे लगातार बरसात हाे जाए ताे यहां डीएम कार्यालय का हाल क्या हाेगा। हालात सिर्फ डीएम कार्यालय परिसर के ही एेसे नहीं हैं, एसएसपी कार्यालय से लेकर दीवानी कचहरी, राेडवेज बस अड्डा, राेडवेज वर्कशॉप से लेकर तमाम सरकारी कार्यालयाें में दाे घंटे की बरसात से पानी-पानी जैसे हालात हाे गए हैं। जिलाधिकारी कार्यालय परिसर से पानी निकालने के लिए नगर निगम के टैंकर लगे हुए हैं। इन टैंकर में यहां का पानी भरकर उसे बाहर मैदान में फेंका जा रहा है।

यह भी पढ़ें- युवक को मोबाइल चोरी करने पर दबंगों ने दी ऐसी सजा, सुनकर चौंक जाएंगे आप
https://goo.gl/4JdZwc

यह भी पढ़ें- अमरनाथ हादसा: मोदीनगर के एक युवक की मौत, तीन घायल

बरसाती नदियाें में फिर आया पानी

महज कुछेक घंटे की इस बरसात से सरकारी कार्यालयाें से लेकर आवास विकास जैसी अन्य कालाेनियाें में ताे पानी भर ही गया है। वहीं बरसाती नदियाें में पानी उफान की तरह बहने लगा है। कल तक लाेग गर्मी से परेशान थे आैर अब बरसात आई ताे पानी-पानी काे देखकर परेशान हाे गए हैं।

यह भी पढ़ें- योगी के मंत्री ने ही बोल दिया, ऐसे 2019 में नहीं बन पाएगी मोदी सरकार, देखें वीडियो-

महादेव के जयघाेष से गूंजा जिला

बरसात हाेते ही कांवड़ियाें की रफ्तार तेज हाे गई है आैर गर्मी से राहत मिलते ही दिन में ही कांवड़ियाें ने रफ्तार पकड़ ली है। बता दें कि अभी तक दिन में तेज धूप आैर भीषण गर्मी के चलते कांवड़िये रात में ही यात्रा कर रहे थे, लेकिन साेमवार काे दिनभर कांवड़ मार्ग पर पैर तक रखने की जगह नहीं मिली।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned