BREAKING- कांवड़ियाें की गाड़ी के सामने कूदकर मुस्लिम युवक ने की आत्महत्या- देखें लाइव वीडियाे

Noida, Uttar Pradesh, India
  BREAKING- कांवड़ियाें की गाड़ी के सामने कूदकर मुस्लिम युवक ने की आत्महत्या- देखें लाइव वीडियाे

इस्लामिक शिक्षा की नगरी देवबंद में 26 वर्षीय युवक ने उठाया खतरनाक कदम

सहारनपुर। देवबंद में 26 वर्षीय एक युवक ने कावड़ियाें के वाहन के नीचे कूदकर अपनी जान दे दी। इस दुर्घटना काे जिसने भी देखा उसके मुंह से चीख निकल गई। दुर्घटना के तुरंत बाद यह अफवाह फैल गई कि कावड़ियाें के एक तेज रफ्तार वाहन ने देवबंद में मुस्लिम युवक को कुचल दिया है। इस अफवाहाें के बीच वायरल हुई एक वीडियाे ने इस दुर्घटना का सनसनीखेज सच उजागर कर दिया जिसे देखकर हर काेई हैरान रह गया।



दरअसल, वायरल हुई वीडियाे में साफ दिखाई दे रहा है कि युवक जान-बूझकर कावड़ियाें के वाहन के पहिए के नीचे कूदा है। युवक सड़क पर खड़ा है आैर अचानक दाैड़कर कांवड़ियाें की डीसीएम के नीचे कूद जाता है। गलती की काेई गुंजाइंश ना रहे इसलिए वह अपना सिर डीसीएम के पिछले पहियाें के नीचे रख देता है। अगले ही पल डीसीएम इसे कुचलती हुई आैर आगे बढ़ जाती है। वीडियाे काे देखने से लगता है कि डीसीएम  चालक काे यह तक पता भी नहीं चलता है कि वाहन के नीचे काेई आया हाेगा। इस तरह डीसीएम आगे बढ़ जाती है आैर कुछ ही देर में यहां भीड़ इकट्ठा हाेने लगती है।

पहले यह फैली अफवाह

दुर्घटनास्थल पर इकट्ठा भीड़ में यह अफवाह फैलने लगती है कि कांवड़ियाें के तेज रफ्तार वाहन ने 26 वर्षीय मुस्लिम युवक काे कुचला है। यह खबर मिलते ही पुलिस आैर प्रशासन के आला अफसर माैके पर पहुंचते हैं आैर इकट्ठा लाेगाें काे दुर्घटना स्थल से हटाते हैं। यहां कुछ लाेगाें में गुस्सा भी दिखाई देता है। अच्छी बात यह रही कि इस दुर्घटना के तुरंत बाद युवक के परिवार वालाें ने किसी भी तरह की कानूनी कार्रवाई करने से इंकार कर दिया। इसके बाद पुलिस ने राहत की सांस ली।

सुबह दिन निकलते ही हुई दुर्घटना

यह दुर्घटना सुबह करीब आठ बजे हुई। देवबंद के माेहल्ला लहसवाड़ा का रहने वाला 26 वर्षीय युवक वाहिद मुजफ्फरनगर-सहारनपुर राेड पर हरिद्वार गंगाजल लेने ले जा रहे कांवड़ियाें की डीसीएम के नीचे कूद गया। पुलिस अब इस मामले में यह जांच कर रही है कि आखिर इस युवक ने इस तरह से आत्महत्या क्याें की ? बताया यह भी जा रहा है कि युवक मानसिक रूप से कमजाेर है।  अब पुलिस यह पता लगाने की काेशिश में है कि, युवक ने किसी मानसिक तनाव में आत्महत्या की है या फिर इसके पीछे काेई आैर बात है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned