सहारनपुर में दिन निकलते ही डबल मर्डर, देखें वीडियो

Noida, Uttar Pradesh, India
  सहारनपुर में दिन निकलते ही डबल मर्डर, देखें वीडियो

जमीनी रंजिश में दिया गया वारदात काे अंजाम, दाे गंभीर रूप से घायल

सहारनपुर. जमीनी रंजिश में सहारनपुर के बड़गांव थाना क्षेत्र में दिन निकलते ही दाे लाेगाें की हत्या कर दी गई आैर दाे अन्य काे गाेली मार दी गई। घायलाें काे जिला अस्पताल से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि दाेनाें पक्ष एक ही खानदान के हैं आैर इनके बीच 2012 से खूनी रंजिश चल रही है। दिन निकलते ही जिले में हुई दाेहरे हत्याकांड की इस वारदात ने सनसनी फैला दी माैके पर पहुंचे डीआईजी आैर एसएसपी ने पूरी घटना की जानकारी लेते हुए आराेपियाें की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन पीड़ित पक्ष काे दिया है। समाचार लिखे जाने तक इस दाेहरे हत्याकांड में पांच लाेगाें काे नामजद किए जाने की बता सामने आई थी।



दुस्साहिसक ढंग से दिया गया वारदात काे अंजाम

घटनाक्रम के मुताबिक बड़गांव थाना क्षेत्र के गांव लुकाधड़ी के रहने वाले दाे भाई लाेकेश आैर दुष्यंत सुबह करीब सात बजे रुड़की जाने के लिए बाइक से निकले थे। अभी ये अगले गांव चिराउं के पास ही पहुंचे थे कि पीछे से बाइक पर आ रहे हमलावराें ने इन्हें गाेली मार दी। गाेली लगने से घायल दाेनाें भाई दाैड़कर चिरांउ गांव की दलित बस्ती में जा घुसे आैर इनकी जान बच गई।

Saharanpur

बताया जा है कि हमलावराें के सिर पर खून सवार था आैर इस घटना के बाद वह लुकाधड़ी गांव में पहुंच गए। गांव से बाहर ही उन्हाेंने लाेकेश आैर दुष्यंत के दूसरे भाई सुनील की गाेली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद गांव के अंदर इन्हाेंने सुनील के ताऊ महावीर की गाेली मारकर हत्या कर दी। इस तरह दुस्साहसिक ढंग से हत्याराेपियाें ने खुलेआम चार लाेगाें काे गाेली मार दी इनमें से दाे की माैके पर ही माैत हाे गई, जबकि‍ दाे की हालत गंभीर बनी हुई है। जिन्हें उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर कर किया गया है।



2012 में भी हुआ था दाेहरा हत्याकांड

दरअसल बड़गांव थाना क्षेत्र के गांव लुकाधड़ी में 2012 में भी बाप-बेटे की हत्या कर दी गई थी। जमीनी रंजिश में ही कुशलपाल आैर उसके बेटे अजय की बेहरहमी से हत्या कर दी गई थी। इस वारदात में दस लाेगाें काे नामजद किया गया था। अब पांच साल बाद हुई इस घटना काे उस घटना का रिएक्शन माना जा रहा है। एसएसपी ने पूरे घटनाक्रम की जांच के बाद आराेपियाें के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। वारदात के बाद से सभी आराेपी फरार हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned