सहारनपुर के देवबंद में हथियाराें के बल पर साेसाइटी के कैशियर को लूटा

Noida, Uttar Pradesh, India
 सहारनपुर के देवबंद में हथियाराें के बल पर साेसाइटी के कैशियर को लूटा

बाइक सवार तीन बदमाशाें ने दिया वारदात काे अंजाम

सहारनपुर. इल्म की नगरी देवबंद क्षेत्र के गांव मंझाैल में बाइक सवार बदमाशाें ने साेसाईटी के अकाउंटेंट से 1.32 लाख रुपये लूट लिए। दुस्साहसिक ढंग से लूट की इस वारदात काे अंजाम देकर लुटेरे फरार हाे गए आैर इस वारदात के बाद पीड़ित पैदल दाैड़कर गांव पहुंचा आैर ग्रामीणाें काे पूरी घटना बताई। इसके बाद दाैड़ी पुलिस ने आसपास के इलाकाें में नाकाबंदी कराते हुए कांबिग भी की, लेकिन काेई कामयाबी नहीं मिली।

घटना दाेपहर के समय की है। देवबंद क्षेत्र के गांव मंझाैल की साेसाईटी में अकाउंटेंट अमित कुमार साेसाईटी का कैश लेकर बैंक में जमा कराने के लिए देवबंद जा रहा था। अभी वह मंझाैल गांव से निकला ही था कि प्लेटिना बाइक पर सवार हाेकर आए तीन बदमाशाें ने उसे राेक लिया आैर हथियाराें के बल पर आतंकित करते हुए उससे रुपयाें से भरा झाेला लूट लिया। इतना ही नहीं बदमाशाें इसकी बाइक भी लूट ली आैर फरार हाे गए।



भागते हुए बदमाशाें ने अमित काे धमकी देते हुए कहा कि यदि शाेर मचाया ताे उसे गाेली मार देंगे। बदमाशाें के भागने के कुछ देर बाद तक ताे अमित वहीं खड़ा रहा, लेकिन जैसे ही बदमाश दूर निकले ताे इसने शाेर मचा दिया आैर गांव की आेर दाैड़ पड़ा। इस तरह ग्रामीणाें काे वारदात का पता चला आैर इसके बाद पुलिस काे घटना का पता चला। घटना का पता लगते ही यूपी-यूके की सीमा पर नाकाबंदी कर दी गई।

दरअसल यह इलाका उत्तर प्रदेश आैर उत्तराखंड की सीमा पर लगता है आैर मंझाैल गांव यूपी-यूके के बार्डर पर है। लूट की सूचना पर पुलिस ने आस-पास के क्षेत्राें में सघन चेकिंग करते हुए कांबिग भी की, लेकिन हर बार की तरह इस बार भी लुटेराें का काेई सुराग नहीं लग सका।

पहले 5 लाख की फैली खबर

वारदात के तुरंत बाद यह खबर फैली कि बदमाशाें ने पांच लाख रुपये लूट लिए हैं। पुलिस की आेर से भी वायरलैस सिस्टम पर यही मैसेज फ्लैश किया गया। इसके बाद जब पुलिस ने पूछताछ की ताे अमित ने बताया कि हिसाब देखने के बाद ही यह पता चल सकेगा कि बदमाश कितनी रकम लूट ले गए हैं। दाेपहर बाद एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि 1.32 लाख रुपये की लूट हुई है। पुलिस जल्द लुटेराें काे गिरफ्तार कर लेगी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned