सहारनपुर में कांवड़ यात्रा के दौरान भोले के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Noida, Uttar Pradesh, India
सहारनपुर में कांवड़ यात्रा के दौरान भोले के खिलाफ मुकदमा दर्ज

घटना ने कांवड़ शिविरों की सुरक्षा व्यवस्था पर लगाया सवालिया निशान

सहारनपुर. जिला पुलिस द्वारा एक भोले के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का मामला सामने आया है। यह केस सहारनपुर के मॉर्डन थाना गागलहेड़ी में दर्ज किया गया है। दरअसल एक अन्य कांवड़िये का कुछ सामान गायब हो गया था। इसी पीड़ित कांवड़िये की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। अब पुलिस को उस अज्ञात भोले की तलाश है जिस पर दुकानदार की ओर से चोरी का आरोप लगाया गया है।

यह घटना एक कैम्प में हुई। इस कैम्प में हिमाचल प्रदेश निवासी कांवड़िया हैप्पी आराम कर रहा था। अचानक हैप्पी का एक मोबाइल फ़ोन 4500 रुपये और अन्य सामान गायब हो गया। आराम करने के बाद जब हैप्पी उठा तो समान गायब था। हैप्पी ने इसकी सूचना तुरन्त पुलिस को दी और मौके पर पुलिस आ गई। इसके बाद पुलिस ने हैप्पी की तहरीर पर अज्ञात भोले के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें- EXCLUSIVE योगी के मंत्री के घर के सामने निर्माणाधीन जेल की दीवार काटकर लाखों का सरिया की चोरी

कांवड़ शिविरों में चोरी होने की इस घटना ने अन्य शिविरों में भी सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं। कांवड़ शिविरों में सीसीटीवी कैमरा लगे हुए हैं। बावजूद इसके इस तरह की घटना ने कांवड़ शिविरों की सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान लगा दिया है।

मामले की हो रही है जांच

पुलिस का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है। अज्ञात भोले के खिलाफ आई तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की गई गई है और अब आरोपी भोले की तलाश ने पुलिस लगी हुई है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned