रेलयात्री लूटकांड: लूट की राशि के साथ दो लुटेरे गिरफ्तार

Indresh Gupta

Publish: Nov, 30 2016 02:06:00 (IST)

Samastipur, Bihar, India
रेलयात्री लूटकांड: लूट की राशि के साथ दो लुटेरे गिरफ्तार

गिरफ्तारी के बाद दोनों युवकों ने लूट में शामिल होने की बात स्वीकार की है।

समस्तीपुर। शहर के थानेश्वर रेलवे ब्रिज के नीचे गत सप्ताह रेलयात्री से 55 हजार रुपए लूटकांड का जीआरपी ने खुलासा करते हुए लूट में शामिल दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि गिरफ्तार अपराधियों की पहचान सन्नी कुमार (विवेक विहार कॉलोनी) व बिट्टू कुमार मगरदही चीनी मील के रूप में की गई है।

पुलिस ने दोनों अपराधियों के पास से यात्री से लूटे गए मोबाइल भी बरामद कर लिया है। इसके अलावा पुलिस ने उसके पास लूट की कुछ राशि भी बरामद की है। पुलिस के अनुसार, रुपये पुराना हजार -हजार का था, जिसके कारण अपराधियों ने उक्त राशि को अपने-अपने बैंक एकाउंट में जमा करा दी थी।

पुलिस के अनुसार सन्नी ने बीस हजार व बिट्टू ने पांच हजार रुपये जमा कराया था। बता दें कि इस मामले में पूर्व में गिरफ्तार एक युवक ने दोनों का नाम लिया था। गिरफ्तारी के बाद दोनों युवकों ने लूट में शामिल होने की बात स्वीकार की है।

रेल थानाध्यक्ष विनोद राम ने बताया कि घटना के बाद से ही पुलिस दोनों की तलाश कर रही थी। जैसे ही सूचना मिली कि दोनों युवक अपने-अपने घर पर है। पुलिस ने मौके का फायदा उठाते हुए छापेमारी कर दी। छापेमारी के दौरान पुलिस ने बिट्टू को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद विवेक विहार कॉलोनी में छापेमारी कर सन्नी कुमार को गिरफ्तार किया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned