अंबिकापुर की युवती से Korba में 19 दिन तक दुष्कर्म, शहडोल से आरोपी गिरफ्तार

Ambikapur, Chhattisgarh, India
 अंबिकापुर की युवती से Korba में 19 दिन तक दुष्कर्म, शहडोल से आरोपी गिरफ्तार

आरोपी युवक दुष्कर्म करने के बाद युवती को कोरबा में ही छोड़कर हो गया था फरार, युवती ने कोरबा थाने में दर्ज कराई थी रिपोर्ट, दरिमा पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

अंबिकापुर. शादी का झांसा देकर एक युवक ने ईंट भ_े में काम करने वाली युवती को कोरबा के कुसमुंडा लिमदी ले जाकर लगातार 19 दिनों तक दुष्कर्म किया। इसके बाद वह उसे वहीं छोड़कर फरार हो गया था। महिला की रिपोर्ट पर दरिमा पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को शहडोल मेडिकल कॉलेज में काम करने के दौरान धरदबोचा।
rape accused arrested

सरगुजा जिले के दरिमा थानांतर्गत ग्राम बकालो भाठापारा निवासी प्रीतम कंवर एक वर्ष पूर्व से ग्राम बकालो भाठापारा में स्थित ईटभट्ठा में काम करता था। इस दौरान वह एक युवती को शादी का झांसा देकर बकालो से अंबिकापुर ले गया। यहां से वह उसे कोरबा के कुसमुंडा ले गया और यहां लगातार 19 दिनों तक दुष्कर्म किया।

 इसके बाद वह महिला को छोड़कर वहां से भाग गया। इसके बाद पीडि़ता ने कोरबा के उरगा थाना में जाकर एफआईआर दर्ज कराई। चूंकि मामला दरिमा थाना का था। इसकी वजह से शून्य में प्रकरण दर्ज कर कोरबा पुलिस ने मामले की विवेचना हेतु दरिमा थाना भेज दिया था।

दरिमा पुलिस ने मामले में धारा 376 व 2(ढ) के तहत जुर्म दर्ज कर विवेचना शुरू की थी। मामले की विवेचना व आरोपी की गिरफ्तारी हेतु एसएसपी आरएस नायक से अनुमति लेकर पुलिस ने उरगा में जाकर आरोपी प्रीतम कंवर पिता नवधा कंवर उम्र 22 वर्ष के बारे में पूछताछ भी की।

वहां से पता चला कि आरोपी 2 माह से शहडोल मेडिकल कॉलेज के निर्माणाधीन भवन में काम कर रहा है। सूचना के बाद पुलिस टीम ने शनिवार को शहडोल पहुंचकर सुबह 8 बजे आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

कार्रवाई में दरिमा थाना प्रभारी अब्दुल मुनाफ, एसआई प्रेम प्रताप कश्यप, आरक्षक संतोष यादव, देवकरण राम, संजीत माझी व कमलेश्वर सिंह शामिल थे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned