गश्त कर Car से घर जा रहे ASI को आई झपकी फिर हुआ ये हाल...

Pranayraj rana

Publish: Dec, 01 2016 02:20:00 (IST)

Ambikapur, Chhattisgarh, India
 गश्त कर Car से घर जा रहे ASI को आई झपकी फिर हुआ ये हाल...

कोतवाली में पदस्थ एएसआई की कार देर रात घड़ी चौक से टकराकर हुई दुर्घटनाग्रस्त, 108 से पहुंचाया गया अस्पताल

अंबिकापुर. शहर में पैट्रोलिंग कर बुधवार की देर रात कोतवाली में पदस्थ एक एएसआई अपनी कार से घर जा रहा था। वह घड़ी चौक पर पहुंचा ही था कि अचानक उसे झपकी आ गई और कार सीधे चौक से भिड़ गई।

हादसे में एएसआई के सिर सहित शरीर के अन्य हिस्से में चोटें आईं। वहां से गुजर रहे लोगों द्वारा तत्काल उसे संजीवनी 108 की मदद से अस्पताल में पहुंचाया गया। यहां उसकी हालत पहले से बेहतर बताई जा रही है।
accident

सुभाषनगर, गांधीनगर निवासी अलंगो दास 39 वर्ष अंबिकापुर कोतवाली में एएसआई के पद पर पदस्थ हैं। बुधवार की रात उनकी शहर में गश्त पर पर ड्यूटी लगी थी। रात करीब 3 बजे वे ड्यूटी खत्म कर अपनी कार क्रमांक सीजी 15 सीक्यू-9100 से अपने घर जा रहे थे।

वे  देवीगंज रोड होते हुए घड़ी चौक पर पहुंचे ही थे कि अचानक उन्हें झपकी आ गई और कार अनियंत्रित होकर चौक से जा भिड़ी। हादसे में उनके सिर, सीने सहित शरीर के अन्य हिस्से में गंभीर चोटें आईं। वहां से गुजर रहे लोगों द्वारा तत्काल इसकी सूचना संजीवनी 108 को दी गई।

संजीवनी के पहुंचने के बाद उन्हें मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया। यहां उनका उपचार जारी है। डॉक्टरों के अनुसार उनकी हालत अब पहले से बेहतर है। इधर घटना के बाद वहां पहुंचे लोगों ने कार को बीच सड़क से किनारे हटाया। दुर्घटना में कार के सामने का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned