महिला Auto Driver ने लात-मुक्के से सरेआम की युवक की पिटाई- देखें Video

Ambikapur, Chhattisgarh, India
 महिला Auto Driver ने लात-मुक्के से सरेआम की युवक की पिटाई- देखें Video

गांधी चौक पर ऑटो के सामने स्कार्पियो लगाने पर भड़की महिला  ने उठाया ऐसा कदम, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पिटाई का वीडियो

अंबिकापुर. नगर के गांधी चौक पर 30 नवंबर की शाम करीब 7.30 बजे एक महिला ऑटो ड्राइवर ने सरेआम स्कार्पियो सवार युवक की लात-मुक्के से पिटाई कर दी। इससे मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। युवक के साथ रहे लोगों ने उसे महिला के चंगुल से छुड़ाया। इसके बाद युवक वाहन में बैठकर वहां से निकल गया। इस घटना की वीडियो किसी ने अपने मोबाइल पर बना लिया और वायरल कर दिया।


शासन द्वारा महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने ऑटो वितरण किया गया था। महिलाओं द्वारा इससे सवारियां ढोकर अपना तथा परिवार का पालन-पोषण किया जाता है। बुधवार की देर शाम करीब 7.30 बजे अंबिकापुर के गांधी चौक पर गांधीनगर निवासी गीता सिंघिल ने अपनी ऑटो खड़ी की थी।

ऑटो को उसके भाई ने स्टार्ट किया तो वाहन थोड़ा आगे बढ़ कर सामने खड़े स्कार्पियो के नजदीक आ गया। इस दौरान स्कार्पियो से एक युवक उतरा और बिना कुछ बात किए ऑटो चला रहे युवक को थप्पड़ जड़ दिया। इससे महिला ऑटो चालक वहां पहुंची और युवक से कहा कि उसने मारपीट क्यों की। पहले बात तो करना चाहिए।

इसपर युवक भी तैश में आ गया और अपने आप को पुलिस से पहचान होने का धौंस दिखाने लगा। इसके बाद महिला ने चौक पर ड्यूटी कर रहे यातायात जवानों की मौजूदगी में सरेआम लात-मुक्के से जमकर धुनाई कर दी। यह देख स्कार्पियो से युवक के अन्य साथी उतरे व युवक को महिला के चंगुल से छुड़ाया।

इसके बाद युवकों ने वहां से भाग जाना ही मुनासिब समझा। घटना के दौरान मौके पर लोगों की भीड़ भी जुट गई थी। पिटाई की वीडियो किसी ने अपने मोबाइल में कैद कर दी और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। घटना को लेकर लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned