बेटे को ढूंढने Korba से सरगुजा आई मां की सड़क हादसे में हो गई मौत

Ambikapur, Chhattisgarh, India
बेटे को ढूंढने Korba से सरगुजा आई मां की सड़क हादसे में हो गई मौत

पत्नी से झगड़ा कर 1 मार्च को बड़ा पुत्र निकल गया था घर से, छोटे पुत्र की बाइक से अनियंत्रित होकर गिरी थी सड़क पर

अंबिकापुर. अपने बड़े बेटे को ढूंढने एक मां कोरबा से सरगुजा के डांडग़ांव छोटे बेटे के साथ बाइक में आई थी। यहां पता नहीं चलने पर वह वापस लौट रही थी। इसी दौरान वह बाइक से अनियंत्रित होकर गिर गई। हादसे में सिर में गंभीर चोट लगने पर उसे उदयपुर अस्पताल के बाद मेडिकल कॉलेज अंबिकापुर में भर्ती कराया गया था। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। गौरतलब है कि बड़ा बेटा पत्नी से झगड़ा कर घर से निकला था। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम किया है।

कोरबा जिले के बांगो थाना अन्र्तगत ग्राम रिंगनिया निवासी मीरा बाई पति नयनदास पनिका के बड़े पुत्र दिलेश दास का 1 मार्च को उसकी पत्नी से झगड़ा हुआ था। झगड़ा करने के बाद वह बिना किसी को बताए घर से कहीं चला गया था। रात तक घर नहीं लौटने पर परिजनों सहित अन्य परिचितों से उसने बड़े बेटे के बारे में पूछताछ की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला।

इसी बीच किसी ने उसे बताया कि वह सरगुजा जिले के ग्राम डांडग़ांव में है। उससे ढूंढने के लिए वह अपने छोटे पुत्र के साथ शनिवार की सुबह बाइक से डांडग़ांव आई हुई थी। यहां भी जब पुत्र के बारे में जानकारी नहीं मिली तो वह वापस लौट रही थी। इसी दौरान उदयपुर के समीप ग्राम गुमगा में वह बाइक से अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गई।

हादसे में उसके सिर सहित शरीर के अन्य हिस्से में गंभीर चोटें आईं। पुत्र द्वारा उसे तत्काल उदयपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। यहां उसकी नाजुक स्थिति देखते हुए डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया।

फिर उसे तत्काल मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान सुबह 10 बजे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामले में फिलहाल मर्ग कायम किया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned