Bike से सड़क पर गिरी Wife को Husband उठाने ही वाला था कि ट्रेलर ने कुचल दिया

Pranayraj rana

Publish: Nov, 30 2016 09:25:00 (IST)

Ambikapur, Chhattisgarh, India
Bike से सड़क पर गिरी Wife को Husband उठाने ही वाला था कि ट्रेलर ने कुचल दिया

अंबिकापुर-बिलासपुर मार्ग पर नवापारा के पास हुआ दर्दनाक हादसा, पति के सामने ही पत्नी ने तोड़ दिया दम, बाइक बनवाने पत्नी के साथ आया था लखनपुर

अंबिकापुर. अंबिकापुर-बिलासपुर मार्ग पर नवापारा के समीप अंधेरे में खड़े ट्रक से बुधवार की शाम दंपती की बाइक टकरा गई। इससे पीछे बैठी पत्नी  मुख्य मार्ग पर गिर गई। इसी बीच पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रेलर ने उसे कुचल दिया। इससे पति की आखों के सामने पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद पति सदमे में है।

सरगुजा जिले के ग्राम भकुरमा निवासी तेज राम एक्का 48 वर्ष अपनी पत्नी 45 वर्षीया सुषमा टोप्पो के साथ बुधवार की सुबह बाइक बनवाने लखनपुर आया हुआ था। शाम लगभग 7 बजे बाइक बनवाकर दोनों वापस गांव लौट रहे थे।

इसी दौरान अंबिकापुर-बिलासपुर मुख्य मार्ग पर ग्राम नवापारा के समीप अंधेरे में खराब पड़े खड़े ट्रक को पति देख नहीं पाया और बाइक उससे टकरा गई। इससे बाइक अनियंत्रित हो गई और पीछे बैठी उसकी पत्नी सुषमा टोप्पो सड़क पर गिर गई। यह देख बाइक खड़ी कर पति अपनी पत्नी को उठाने पहुंचा, इसी बीच अंबिकापुर की तरफ से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रेलर ने उसे कुचल दिया।

हादसे में पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं दुर्घटना के बाद चालक ट्रेलर लेकर मौके से पार हो गया। अपनी आंखों के सामने पत्नी की मौत से राम एक्का सदमे में आ गया। काफी देर तक वह सड़क पर ही खड़ा-खड़ा अपनी मृत पत्नी के शव को निहारता रहा। थोड़ी ही देर बाद वहां लोगों की भीड़ लग गई। घटना की सूचना वहां के लोगों ने तत्काल लखनपुर पुलिस को दी।

सूचना के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। इसकी सूचना किसी ने एसडीएम को दी। एसडीएम द्वारा फोन पर निर्देश दिए जाने के बाद पुलिस घटनास्थल पर 40 मिनट बाद पहुंची। इसे लेकर लेागों में आक्रोश भी देखा गया। पुलिस ने अज्ञात ट्रेलर चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है।

घटना के बाद लगा जाम
घटना के बाद लगभग 40 मिनट से अधिक समय तक मृतिका का शव सड़क पर ही पड़ा रहा। इससे सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। 40 मिनट बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची और उसने सड़क से शव को हटाया, तब कहीं जाकर आवागमन शुरू हो सका।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned