बेटा बोला- मां मेरी हथेली में किसी ने काटा है, फिर थोड़ी देर में ही हो गई मौत

pranayraj singh

Publish: Jul, 17 2017 08:34:00 (IST)

Ambikapur, Chhattisgarh, India
बेटा बोला- मां मेरी हथेली में किसी ने काटा है, फिर थोड़ी देर में ही हो गई मौत

रात में जमीन पर चटाई बिछाकर बड़े भाई के साथ सोया था छोटा भाई, हथेली में जहरीले सांप ने लिया था डस

लखनपुर. ग्राम अमगसी में घर में जमीन पर सो रहे एक 14 वर्षीय किशोर की सर्पदंश से मौत हो गई। उसके बगल में बड़ा भाई भी सोया था लेकिन सांप ने उसे नहीं डसा इससे उसकी जान बच गई। इस घटना से मृतक के परिजन सदमे में हंै।

सरगुजा जिले के लखनपुर विकासखंड स्थित ग्राम अमगसी निवासी एतवार साय मझवार का 14 वर्षीय पुत्र ओमप्रकाश रविवार की रात अपने बड़े भाई बढ़कू के साथ जमीन पर चटाई बिछाकर सोया था। देर रात किसी जहरीले सांप ने ओमप्रकाश के दाहिने हाथ की हथेली में डस लिया।

लेकिन रात में उसे कुछ पता नहीं चला। जब वह सुबह उठा तो कुछ ही देर बाद अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई और हथेली में कुछ काटे जाने की बात उसने मां को बताई। इस दौरान उसकी हालत और खराब होती चली गई। तबीयत बिगड़ता देख परिजनों ने 108 नंबर पर फोन लगाकर संजीवनी एंबुलेंस को बुलाया।

जैसे ही संजीवनी वाहन घर पहुंची और ओमप्रकाश को अस्पताल ले जाने की तैयारी होने लगी उसने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना पर लखनपुर पुलिस मौके पर पहुंची और पीएम कराकर शव परिजन को सौंप दिया। इस घटना से मृतक की मां व अन्य परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है।

गनीमत रही कि मृतक के बगल में जमीन पर सो रहे बड़े भाई को सांप ने नहीं डसा, वरना उसकी भी जान जा सकती थी। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned