दर्दनाक हादसा : पेड़ से भिड़ गई तेज रफ्तार Car, महिला सहित 3 की मौत, पति गंभीर

Pranayraj rana

Publish: Jan, 14 2017 02:27:00 (IST)

Ambikapur, Chhattisgarh, India
 दर्दनाक हादसा : पेड़ से भिड़ गई तेज रफ्तार Car, महिला सहित 3 की मौत, पति गंभीर

बतौली-अंबिकापुर मार्ग पर देर रात हुआ दर्दनाक हादसा, घर में बिना बताए कार निकालकर युवक 3 अन्य लोगों के साथ गया था ससुराल

अंबिकापुर. घर में बिना बताए कार निकालकर अपने दोस्त व कॉलोनी के ही दंपती के साथ अपने ससुराल जाना एक युवक को महंगा पड़ गया। शुक्रवार की देर रात वापस लौटते रास्ते में कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। हादसे में उसकी तो जान गई ही साथ में उसके दोस्त व कार सवार महिला की भी मौत हो गई। वहीं महिला का पति मेडिकल कॉलेज अस्पताल में जिंदगी-मौत के बीच संघर्ष कर रहा है। उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।
Car accident

सूरजपुर जिले के बिश्रामपुर स्थित चोपड़ा कॉलोनी निवासी राजू पिता हीरालाल 35 वर्ष ने घर में बिना बताए शुक्रवार की रात अपनी कार निकाल ली। उसने कॉलोनी में ही रहने वाले अपने दोस्त देव सिंह पिता धीरन 30 वर्ष तथा कॉलरीकर्मी भरत दास देवांगन 55 वर्ष व उसकी पत्नी कुंजालो देवांगन 50 वर्ष को भी कार में बैठा लिया।

राजू ने सभी से साथ में घूमने चलने की बात कही थी। इसी बीच राजू सभी को बतौली के ग्राम तराजू, बीजापारा स्थित अपने ससुराल ले आया। यहां सभी ने जमकर शराब पी तथा खाना खाने के बाद सभी देर रात 1 बजे वहां से निकल गए। राजू तेज रफ्तार में कार दौड़ाते आ रहा था।

वह बतौली अंबिकापुर मार्ग पर ग्राम बोदा के समीप पहुंचा ही था कि कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित पेड़ से भिड़ गई। टक्कर इतनी जबरदस्थ थी कि कार ड्राइव कर रहे राजू व कुंजालो की मौके ही मौत हो गई। हादसे के बाद वहां से गुजर रहे राहगीरों ने संजीवनी की मदद से मेडिकल कॉलेज अस्पताल अंबिकापुर में भर्ती कराया।

यहां जांच पश्चात डॉक्टरों ने देव सिंह को भी मृत घोषित कर दिया। जबकि कॉलरीकर्मी भरत दास की हालत नाजुक है। यहां उसका इलाज जारी है।

पत्नी ने साथ जाने से कर दिया था मना
बताया जा रहा है कि राजू की पत्नी व बच्चे ससुराल में ही थे। 1 घंटे रुकने के बाद देर रात राजू ने पत्नी व बच्चे को कार से साथ चलने को कहा था लेकिन पत्नी ने यह कहते हुए जाने से मना कर दिया कि बहुत रात हो गई है। यदि दोनों भी उनके साथ आ रहे होते तो उनके साथ भी अनहोनी हो सकती थी। इधर पति की मौत की खबर सुनकर पति सदमे में है।

कॉलोनी में शोक का माहौल
एक साथ 3 लोगों की मौत से चोपड़ा कॉलोनी में मातम पसर गया है। घटना की खबर लगते ही परिजन व काफी संख्या में कॉलोनीवासी मेडिकल कॉलेज पहुंचे थे। इस दौरान परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned