जीजा के घर जाने निकला युवक Jungle में मिला ऐसे हाल में कि घरवालों की कांप गई रूह

pranayraj singh

Publish: Jun, 20 2017 12:32:00 (IST)

Ambikapur, Chhattisgarh, India
जीजा के घर जाने निकला युवक Jungle में मिला ऐसे हाल में कि घरवालों की कांप गई रूह

दो दिन पूर्व बाइक से जीजा के घर जाने की बात घर में कहकर निकला था युवक, जंगल से गुजर रहे ग्रामीणों ने दी पुलिस को सूचना

बतौली. 2 दिन पूर्व एक युवक घर से यह कहकर निकला था कि वह दीदी-जीजा के घर जा रहा है। लेकिन न तो वह जीजा के घर पहुंचा और न ही अपने घर। इधर सोमवार को ग्राम चिरगा नाले के पास के जंगल में उसकी फांसी से लटकती लाश मिली। घरवालों को जब यह सूचना मिली तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा पश्चात शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस मामले को संदेहास्पद मानते हुए जांच में जुट गइै है।

सरगुजा जिले के सीतापुर ब्लॉक स्थित ग्राम पंचायत बनेया निवासी 22 वर्षीय अजय यादव पिता वृंदाराम के दीदी-जीजा का घर अंबिकापुर में है। वह 2 दिन पहले घर से यह कहकर निकला था कि जीजा के घर जा रहा है और बाइक लेकर निकल पड़ा। दो दिन तक न तो वह जीजा के घर पहुंचा और न ही अपने घर। यह जानकर घरवालों को उसकी चिंता हुई।

उसकी खोजबीन की गई लेकिन कहीं पता नहीं चला। इसी बीच सोमवार को बतौली से लगे ग्राम चिरगा नाले के पास स्थित जंगल में उसकी लाश वहां से गुजर रहे ग्रामीण ने फांसी से लटकती देखी। इसकी सूचना उसने तत्काल सरपंच के माध्यम से बतौली पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा पश्चात शव को पीएम के लिए भिजवाया।

इधर पुलिस ने युवक के मोबाइल से उसके घर में भी सूचना दे दी। यह खबर मिलते ही घरवाले बदहवास मौके पर पहुंचे। बेटे की लाश देख उनके रोने का ठिकाना नहीं रहा। बताया जा रहा है कि युवक की बाइक घटनास्थल पर ही बरामद हुई है।

युवक की हत्या की गई है या उसने आत्महत्या की है, इसे लेकर संशय है। पुलिस मामले को संदेहास्पद मानकर जांच में जुट गई है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned