फिर वायरल हुआ वीडियो, रेत से भरे डंपर निकालने ली जा रही रिश्वत

bharat pandey

Publish: Apr, 21 2017 12:55:00 (IST)

sehore
फिर वायरल हुआ वीडियो, रेत से भरे डंपर निकालने ली जा रही रिश्वत

 रेत चेक पोस्ट नाकों पर अवैध वसूली। खनिज अधिकारी बोले कराई जाएगी पड़ताल

सीहोर। जिले में बनाए गए रेत चैक पोस्ट नाकों पर अवैध वसूली और सौदेबाजी नहीं रुक पा रही है।पिछले दिनों रेहटी के मालीवायां रेत चेक पोस्ट नाके पर 30 हजार रुपए मांगे जाने का मामला अभी चर्चा में है। अब की बार नसरुल्लागंज के गोपालपुर रेत चेक पोस्ट नाके पर खनिज विभाग के सरंक्षण में एक कर्मचारी के रुपए लेते हुए वीडियो वायरल हुआ है।

 गोपालपुर चेकपोस्ट नाके पर कमलेश सोलंकी अवैध रूप से वसूली कर रहा है। खनिज विभाग के सरंक्षण में यह दलाल स्वयं खनिज विभाग का कर्मचारी बताकर रेत का वैध और अवैध परिवहन करने वालों से 200 रुपए से लेकर एक हजार रूपए तक वसूल रहा है। पूर्व में कमलेश सोलंकी नादान घाट चेक पोस्ट पर तैनात था। नादान घाट पर अवैध रूप से वसूली की शिकायत पर उसे नादान घाट से हटाकर खनिज विभाग ने गोपालपुर चेक पोस्ट पर भेजा था। वायरल वीडियो में कमलेश गोपालपुर रेत चेकपोस्ट नाके पर ड्राइवरों से रेत के डंपर निकलने के लिए 200 रुपए लेता नजर आ रहा है। गौरतलब है कि पिछले दिनों मालीबायां रेत चैक पोस्ट नाके पर खनिज निरीक्षक शंकर गणेश कनेश के नाम पर 30 हजार रुपए की सौदेबाजी करने का वीडियो वायरल हुआ था। एक माह के भीतर रेत चैक पोस्ट नाके पर अवैध वसूली का यह दूसरा वीडियो सामने आया है।

 मेरे संज्ञान में वीडियो वायरल होने की बात सामने आई है। मालीबायां चेक पोस्ट के नाके पर रुपए की सौदेबाजी की पड़ताल कराई जाएगी। इसे मामले में खनिज निरीक्षक  की जांच की जा रही है। गोपालपुर नाके का वीडियो देखने के बाद कार्रवाई की जा जाएगी। एमए खान,  जिला खनिज अधिकारी सीहोर

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned