ब्लड की है जरूरत तो इनसे करें संपर्क...

Seoni, Madhya Pradesh, India
ब्लड की है जरूरत तो इनसे करें संपर्क...

अब प्रदेश में जरूरतमंदों को आसानी से मिलेगा रक्त, जिले के बाद प्रदेश की वेबसाइट शुरु


सिवनी
. नगर के युवाओं के सहयोग से विगत एक वर्ष से समय पर जरूरतमंदों को मुफ्त में रक्त उपलब्ध कराने वाले सिवनी ब्लड डोनर्स गु्रप द्वारा किया गया कार्य जन चर्चाओं मे बना हुआ है। ज्ञात रहे कि सिवनी ब्लड डोनर्स वेबसाइट बनाकर  युवा शुभम शर्मा व साथियों ने सिवनी जिले को रक्त की समस्या से छुटकारा दिलाया।
सिवनी ब्लड डोनर्स वेबसाइट के माध्यम से सिवनी जिले में लगभग 15 माह में 4 से 5 हजार जरूरतमंदों को समय पर रक्त उपलब्ध करवाकर जीवनदान दिया गया है। शहर के तिलक वार्ड निवासी युवा शुभम शर्मा पिता दिनेश शर्मा के साथ टीम मेंबर हर्षित, राकेश, प्रभांश सोनी, विपिन, अभिषेक बघेल, गौरव भारती, नमन जैन,  योगेश टेकाम व अन्य का सहयोग रहा है।
इसी पुनीत कार्य को और वृहद रूप देने के लिए 20 जून 2017 के दिन शुभम ने अपने पिता दिनेश शर्मा सहित सभी प्रदेश वासियों को एक ऐसा तोहफा दिया है जो जरूरतमंद नागरिकों की जान बचाने में सहायक होगा।
शुभम के द्वारा प्रदेश में कहीं भी रक्त के जरूरतमंद व्यक्ति की मदद करने व इस पुनीत कार्य से जुडऩे वाले लोगों के लिए एक नई प्रदेश स्तरीय वेबसाइट का लोकार्पण किया है, जो सिवनी जिले के लिए बड़ी उपलब्धि है। वेबसाइट बनाने वाले शुभम ने बताया कि अपने पिता और परिजनों से उन्हें मानव सेवा की शिक्षा प्राप्त की है, जिसक ा अनुशरण करते हुए उन्होंने पूरे मप्र के लिए यह वेबसाइट का निर्माण किया। इस वेबसाइट में ना केवल सिवनी जिले के रक्तदाताओं की समस्त जानकारी उपलब्ध होगी बल्कि अन्य जिलों में भी यदि सिवनी वासियों को गंभीर अवस्था मे रक्त लगेगा तो इस वेबसाईट के माध्यम से वह उपलब्ध हो जाएगा।


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned