कागजों में ईमानदार, हुई जांच तो पकड़ाई चोरी

Prashant Sahare

Publish: Nov, 29 2016 10:47:00 (IST)

Seoni, Madhya Pradesh, India
कागजों में ईमानदार, हुई जांच तो पकड़ाई चोरी

सिवनी. जो ईमानदार होने का कागजी प्रमाण दिया करते थे, उनके ठिकानों पर जब अचानक पहुंची टीम ने दबिश देकर जांच की तो चोरी का खुलासा हो गया, फिर खुद को ईमानदार बताने वाले लोग भी शर्मिंदगी उठाते नजर आए।

सिवनी. जो ईमानदार होने का कागजी प्रमाण दिया करते थे, उनके ठिकानों पर जब अचानक पहुंची टीम ने दबिश देकर जांच की तो चोरी का खुलासा हो गया, फिर खुद को ईमानदार बताने वाले लोग भी शर्मिंदगी उठाते नजर आए। ये नजारा लखनादौन क्षेत्र में विद्युत वितरण कम्पनी की कार्रवाई के दौरान देखने को मिला।
इन दिनों कृषि कार्य के लिए बिजली की मांग बढ़ गई है, ऐसे में सभी विद्युत कनेक्शधारी किसानों को मांग के मुताबिक विद्युत आपूर्ति के लिए कंपनी द्वारा प्रयास किए जा रहे हैं। इसके साथ ही विद्युत चोरी पर नजर रखने टीमें लगाई गई हैं, जो दिन-रात दबिश देकर बिजली चोरी करने वालों पर कार्रवाई कर रही है।
मप्र पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड लखनादौन अंतर्गत धूमा विद्युत वितरण केन्द्र अंतर्गत नागनदेवरी क्षेत्र में कार्यपालन यंत्री हिमांशु अग्रवाल के निर्देशन में पांच टीमों ने विद्युत लाइन पर मोटर लोड चैकिंग अभियान चलाया। इस दौरान स्थाई और अस्थाई विद्युत कनेक्शन लेने वाले किसानों का लोड भी चैक किया गया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned