बस में फंसकर बीस फीट तक घिसटता गया पटवारी

Seoni, Madhya Pradesh, India
बस में फंसकर बीस फीट तक घिसटता गया पटवारी

 मांग पर ध्यान नहीं दिया, हादसे में हुई मौत


सिवनी. लोगों की लगातार जन सुनवाई आदि में की गई शिकायतों को गंभीरता से न लेना और किसी तरह की कार्रवाई न करना एक शख्स के लिए प्राणघातक साबित हुआ। हादसे में एक पटवारी गंभीर रुप से घायल हो गया जिसकी इलाज के लिए नागपुर ले जाते समय मौत हो गई।
शुक्रवार की दोपहर दो बजे जब लक्ष्मण वाडिवा पटवारी अपने घर से निकल कर संजय कालोनी चौराहा पहुंचे और तहसील कार्यालय के लिए मुड़े तब ही सिमनानी बस जो कि चमारी खुर्द से छपारा चलती है ने तेजगति से आते हुए वाडिवा पटवारी के टूव्हीलर में टक्कर मारी और पटवारी को 20 फीट दूर तक घसीटती हुई ले गई।
हादसे में वाडिवा पटवारी गंभीर रूप से घायल हो गए और नाक, कान व मुंह से खून की उल्टी करने लगे। उनके हाथ व पैर मे गंभीर चोट पहुंची।  क्षेत्र के लोगों ने तत्काल 100 डायल किया।  जब देरतक पुलिस वाहन मौके पर नहीं पहुंची तो विद्युत मंडल के वाहन से घायल को छपारा अस्पताल ले जाया गया।
प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने घायल को सिवनी रेफर कर दिया। जिला अस्पताल से घायल की गंभीर हालत को देखते हुए नागपुर रेफर कर दिया गया। रास्ते में ही पटवारी ने दम तोड़ दिया।
कई बार की मांग -
नगर के भीतर से होकर जाने वाले एनएच 7 पर स्थित संजय कॉलोनी चौराहा कई मार्गों का संगम है। इस चौराहे के आसपास माता वार्ड रोड, संजय कॉलोनी रोड, हनुमान कालोनी रोड, शनिचरी रोड हैं। यहीं से होकर कई सरकारी दफ्तरों का रास्ता गुजरता है। इस जगह पर हादसा होने की आशंका जताते हुए 24 जनवरी को कलेक्टर की जनसुनवाई और दूसरे मंचों पर स्पीड ब्रेकर बनाने की मांग की जाती रही है लेकिन प्रशासन ने लोगों की मांग को गंभीरता से नहीं लिया जिसका परिणाम शुक्रवार को हुआ गंभीर हादसा रहा।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned