BREAKING- लूघरवाड़ा में दो बच्चों की डूबने से मौत

manish tiwari

Publish: Jun, 20 2017 08:50:00 (IST)

Seoni, Madhya Pradesh, India
BREAKING- लूघरवाड़ा में दो बच्चों की डूबने से मौत

कोतवाली थाना क्षेत्र में लूघरवाड़ा में नक्षत्र लान के पास रहने वाले राकेश पाटिल के दो बच्चों की मौत नाले में डूबने से हो गई।



सिवनी. जिला मुख्यालय के लिए पानी सप्लाई करने वाली लाईन के फूटने का खामियाजा दो बच्चों को अपनी जान देकर चुकाना पड़ा। कोतवाली थाना क्षेत्र में लूघरवाड़ा में नक्षत्र लान के पास रहने वाले राकेश पाटिल के दो बच्चों की मौत नाले में डूबने से हो गई।
कोतवाली पुुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार हर शाम को वहीं नजदीक के सरकारी प्राइमरी स्कूल से लौटकर नाले के पास नहाने गए दो बच्चों की डूबने से मृत्यु हो गई। शाम होने के कारण बच्चों के शव फिलहाल मर्चुरी में रखा दिए गए हैं। जिनका पीएम बुधवार को किया जाएगा।
शासकीय प्राथमिक शाला के दो छात्र अमन पाटिल(9)  और राकेश पाटिल (7)  स्कूल से वापस लौट रहे थे। वहां पर आमतौर पर लगभग चार फुट पानी रहता है लेकिन मंगलवार को पानी का स्तर बढ़कर लगभग दो गुना हो गया था। जिसकी गहराई का अंदाजा वे नहीं लगा सके और डूब गए। देर तक जब बच्चे घर वापस नहीं लौटे तो मां अंजलि और पिता बच्चों को खोजने गए तो नाले के किनारे बच्चों के कपड़े और स्कूल बैग दिखा। जिसके बाद नाले में तलाश की गई तो बच्चों के शव मिल गए। जिसके बाद मामले की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आवश्यक खानापूर्ति के बाद शवों को पीएम के लिए मर्चुरी में रखा दिया है। शव परीक्षण बुधवार को किया जाएगा।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned