सपा-बसपा पर केशव का बड़ा हमला, कहा- एक नाग तो दूसरा नागनाथ

Mukesh Kumar

Publish: Dec, 01 2016 05:12:00 (IST)

Shahjahanpur, Uttar Pradesh, India
 सपा-बसपा पर केशव का बड़ा हमला, कहा- एक नाग तो दूसरा नागनाथ

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि 2007 में जो काम 'बुआ' ने किया था वही काम आज 'भतीजा' कर रहा है।

शाहजहांपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने सपा और बसपा पर बड़ा हमला बोला है। गुरुवार को शाहजहांपुर में युवा सम्मेलन को संबोधित करते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि 2007 में जो काम 'बुआ' ने किया था वही काम आज 'भतीजा' कर रहा है। सपा-बसपा एक ही थाली के चट्टे-बट्टे बताते हुए मौर्य ने कहा कि एक नाग है तो दूसरा नागनाथ का काम कर रहा है।

अखिलेश को बताया विज्ञापन मंत्री

शहर के रामलीला मैदान में युवा सम्मेलन में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को विज्ञापन मंत्री बताया और कहा कि अखिलेश यादव सिर्फ पत्थरों पर अपना नाम लिखवाकर अपना विज्ञापन कर रहे हैं। वो धोखबाज और नौटंकीबाज हैं। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि 2017 में प्रदेश में कमल का फूल खिलाना। सपा और बसपा को उखाड़ कर नहीं फेंकना है बल्कि साइकिल के इतने टुकड़े करना है कि वो फिर चलने के लायक न रहे।

'तो आधे सपाई होंगे जेल में'

कानून व्यवस्था पर हमला करते हुए मौर्य ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ताओं पर फर्जी मुकदमे दर्ज किये जा रहे हैं, लेकिन अगर 2017 में भाजपा की सरकार आयी तो सपाइयों पर असली मुकदमे दर्ज होंगे और आधे सपाई जेल में होंगे। इस दौरान उन्होंने बसपा सुप्रीमो मायावती पर भी निशाना साधा। मौर्य ने कहा कि मायावती का हाथी नोट खा खाकर मोटा गया था लेकिन नोटबंदी के बाद उनका हाथी सिर्फ एक भैंस के बच्चे के बराबर रह गया है।

सपा में सबसे बड़ा रुपइया
युवा सम्मेलन में हिस्सा लेने पहुंची केंद्रीय मंत्री कृष्णा राज ने कहा कि सपा में चाचा भतीजे का झगड़ा सिर्फ नोटों को लेकर हो रहा था। जैसे ही नोटबंदी की घोषणा हुई वैसे ही सपा का झगड़ा भी खत्म हो गया। उन्होंने कहा कि सपा में एक ही नारा है कि बाप बड़ा ना भैया सबसे बड़ा रुपइया।
वीडियो-


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned