आगजनी और पथराव करने वाले 200 उपद्रवियों पर केस दर्ज, 8 गिरफ्तार

Mukesh Kumar

Publish: Nov, 30 2016 09:22:00 (IST)

Shahjahanpur, Uttar Pradesh, India
आगजनी और पथराव करने वाले 200 उपद्रवियों पर केस दर्ज, 8 गिरफ्तार

एसपी केवी सिंह ने बताया कि जिले की फिजा बिगाड़ने की कोशिश करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

शाहजहांपुर। रोडवेज बस में तोड़फोड़ और आगजनी करने वाले उपद्रवियों पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। 200 से ज्यादा उपद्रवियों के खिलाफ बलवा, आगजनी, लूट और क्रिमिनल एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने अब तक आठ लोगों को गिरफ्तार कर 50 लोगों को चिन्हित किया है। इन सभी की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दी जा रही है। इसके साथ ही मामले में दोषी पाए गए यातायात पुलिस निरीक्षक को सस्पेंड कर दिया गया।

200 से अधिक उपद्रवियों पर केस दर्ज
एसपी केवी सिंह ने बताया कि जिले की फिजा बिगाड़ने की कोशिश करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। पुलिस ने दो सौ से अधिक उपद्रवियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। अब तक आठ उपद्रवियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। इसके साथ ही घटना की वीडियो और फोटो के जरिए उपद्रवियों की पहचान की जा रही है। एसपी ने बताया कि बस को पुलिस लाइन ले जाने वाले यातायात पुलिस उप निरीक्षक आलोक मिश्रा को निलंपित कर दिया है।

यह है पूरा मामला
बता दें कि मंगलवार देर शाम को एक रोडवेज की अनुबंधित बस शहर की नो इंट्री एरिया में जा घुसी थी। वहीं जब यातायात निरीक्षक आलोक कुमार मिश्रा को शहर के भीड़भाड़ वाले इलाके में बस घुसने की सूचना मिली तो उन्होंने रोडवेज बस का पीछा किया। बस अड्डे पर यातायात निरीक्षक ने बस को ड्राइवर सहित कब्जे में ले लिया और एक होमगार्ड के साथ बस को जिले की पुलिस लाइन में बने अपने दफ्तर ले जाने लगे, लेकिन बस पुलिस लाइन पहुंचने से पहले ही एक मस्जिद से टकरा गयी। इस घटना के बाद उपद्रवियों ने बस को आग के हवाले कर दिया था। सूचना पर पहुंची पुलिस पर भी उपद्रवियों ने पथराव किया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned