scriptJagdalpur News : blowing the law while sitting in the dhaba, only then the threat police. | ढाबा में बैठ कर कानून की उड़ा रहे थे धज्जिया, तभी आ धमकी पुलिस | Patrika News

ढाबा में बैठ कर कानून की उड़ा रहे थे धज्जिया, तभी आ धमकी पुलिस

नेशनल हाइवे पर ढाबा में शराब के साथ चक रहे थे चकना, पुलिस ने दबिश देकर रंगे हाथों पकड़ा, आला अफसरों की मौजूदगी में ढाबा कर दिया सील।

जगदलपुर

Published: July 23, 2017 07:05:43 pm

जगदलपुर. शहर से कुछ दूरी पर स्थित नेशनल हाइवे पर ही अवैध रूप से ढाबा में बैठकर शराब सेवन करते आला अफसरों ने रंगे हाथ पकड़ा है। अवैध शराब बिक्री और सेवन करवाने वालों पर पुलिसिया गाज गिरने का सिलसिला लगातार अब भी जारी है। इसी दौरान परपा थाना ने शनिवार की रात गीदम रोड स्थित एक ढाबे के ऊपर कार्रवाई की है।

हाइवे पर ढाबा में पी रहे थे शराब
मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की रात गीदम रोड स्थित हाईवे इन्न ढाबा के संचालक हरिनाथ पाठक द्वारा अपने ढाबे में बिठाकर कुछ लोगों को शराब पिलाया जा रहा था। परपा थाना प्रभारी एके खान ने बताया कि सुचना पर पुलिस ने दबिश दी और रंगे हाथों पकड़े जाने व कार्रवाई के दौरान दौरान ढाबे में पुलिस कर्मियों से बद्तमिजी भी की गई। जिसके बाद आरोपी के विरुद्ध आबकारी अधिनियम की धारा 36 व आईपीसी की धारा 151 के तहत कार्रवाई की गई।

NH IN Dhaba Seal

आला अफसरों की मौजूदगी में ढाबा किया सील
उक्त ढाबे को तहसीलदार माधुरी सोम व नायब तहसीलदार आरपी बघेल की उपस्थिति में पंचनामा कर सील कर दिया गया है। मालूम हो की खबर लिखे जाने तक आरोपी को न्यायालय में पेश नहीं किया गया था। थाना प्रभारी ने एक अन्य कार्रवाई की पुष्टि करते हुए कहा कि परपा थाना क्षेत्रान्तार्गत ग्राम तुसेल के मंगल के घर पर चार लीटर अवैध देशी शराब की बिक्री करते पाए जाने पर आबकारी अधिनियम की धारा 34 के तहत कार्रवाई की गई है।

कार्रवाई लगातार जारी रहेगी
लगातार हो रही धर-पकड़ की कार्रवाई के बाद इधर क्षेत्र के एसडीओपी निमेश बरैय्या ने बताया कि यह धरपकड़ अभियान जारी रहेगा और अवैध शराब बिक्री और सार्वजनिक स्थल पर उसका सेवन करने वालों पर कड़ी क़ानूनी कार्रवाई भी की जाती रहेगी।
NH IN Dhaba Seal 02
NH IN Dhaba Seal 02

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कोरोना: शनिवार रात्री से शुरू हुआ 30 घंटे का जन अनुशासन कफ्र्यूशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेCM गहलोत ने लापरवाही करने वालों को चेताया, ओमिक्रॉन को हल्के में नहीं लें2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव

बड़ी खबरें

पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक मामले की जांच कर रहीं जस्टिस इंदु मल्होत्रा को SFJ ने दी धमकीहरक रावत की बीजेपी से छुट्टी पर सीएम पुष्कर धामी का बड़ा बयान, बोले- पार्टी पर बना रहे थे दबावपंजाब में टल सकते हैं चुनाव! चन्नी सरकार की मांग पर चुनाव आयोग की अहम बैठक आजभारत में एक दिन में कोरोना के 2.71 लाख नए मामले आए सामने, 314 की मौतPandit Birju Maharaj: कथक सम्राट पंडित बिरजू महाराज का निधन, 83 साल की उम्र में ली अंतिम सांसVivah Muhurat 2022: इस साल मई-जून महीने में होगी शादियों की भरमार, जानिए 2022 के विवाह के शुभ मुहूर्तबिल्डर ने पांच दोस्तों से कराया पत्नी का गैंगरेप, हैवानियत ऐसी कि बिना कपड़ों के रखता था बंधक बनाकरसीएम की बड़ी घोषणा, पंचों-सरपंचों को फिर मिले ये अधिकार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.