कांग्रेस सांसद ने कहा- सरकार बनने पर गिन गिनकर लेंगे बदला

Shahjahanpur, Uttar Pradesh, India
कांग्रेस सांसद ने कहा- सरकार बनने पर गिन गिनकर लेंगे बदला

कांग्रेस सांसद ने कहा कि सत्ता के लोग गरीबों पर जुल्म कर रहे हैं।

शाहजहांपुर। जिले के पुवायां विधानसभा क्षेत्र में सोमवार को कांग्रेस का बूथ स्तरीय सम्मेलन हुआ। जिसमें पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस सांसद जितिन प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस पूरी दमदारी से चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के लोगों को सिर्फ छला गया है। पुवायां पर 17 साल से लूट खसोट करने वाले लोग राज कर रहे है। उन्होंने कहा कि सत्ता के लोग गरीबों पर जुल्म कर रहे हैं। कांग्रेस की सरकार बनने पर इन सभी से गिन गिनकर बदला लिया जाएगा।

'जनता बदलाव चाहती है'
मध्य प्रदेश से आए कांग्रेस नेता और जिला प्रभारी सुनील जैन ने कहा कि पुवायां की जनता बदलाव चाहती है। कांग्रेस की नीतियों से प्रेरित होकर अकेले शाहजहांपुर से डेढ़ लाख लोगों ने कांग्रेस के टोल फ्री नंबर पर कॉल कर जुड़ने का काम किया है। उन्होंने कहा कि जनता जाति-धर्म के नाम पर राजनीति करने वालों की असलियत जान चुकी है। भाजपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने गरीबों के लिए तमाम योजनाएं चलाई, लेकिन मोदी सरकार ने राजीव गांधी, इंदिरा गांधी के नाम की योजनाओं के नाम बदलकर अपनी योजनाएं बता दीं और अब परिवर्तन की बात कर रहे हैं।

सपा नेताओं पर निशाना
कांग्रेस जिलाध्यक्ष कौशल मिश्र ने कहा कि पार्टी ने उपेंद्र पाल को पुवायां का प्रभारी बनाया है। इसलिए जितिन प्रसाद के हाथों को मजबूत करने के लिए पार्टी प्रत्याशी उपेंद्र पाल को भारी मतों से विजयी बनाएं। वहीं पुवायां विधानसभा प्रभारी उपेंद्र पाल ने कहा कि सपा नेताओं ने क्षेत्र की जनता को सिर्फ ठगने का काम किया गया। उन्होंने कहा कि सपा नेता मिथिलेश कुमार और पुवायां विधायक शकुंतला देवी सरकारी जमीनों पर कब्जा करके पेट्रोल पंप, होटल, कोठिया बनवाने का काम कर रहे हैं। पिछले 17 वर्षों से पुवायां के लोगों को पति-पत्नी छल रहे है, लेकिन अब ऐसा नही होने वाला है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned