गंगा स्नान कर लौट रही महिला से तमंचे के बल पर गैंग रेप

Amit Sharma

Publish: Oct, 18 2016 08:34:00 (IST)

Shahjahanpur, Uttar Pradesh, India
गंगा स्नान कर लौट रही महिला से तमंचे के बल पर गैंग रेप

वो गंगा स्नान कर लौट रही थी, वाहन न मिलने पर रात गुजारने को अनजान युवकों के साथ गोदाम पहुंची तो उसके साथ जो हुआ इस बात का उसे इल्म न था।

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में गंगा स्नान से वापस लौट रही एक महिला को बन्धक बनाकर उसके साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। तीन युवकों ने तमन्चे के बल पर गंगा स्नान कर लौट रही महिला के साथ गैंगरेप को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

तमन्चे के बल पर बनाया बंधक
घटना जलालाबाद थाना क्षेत्र की है जहां लखीमपुर जिले की रहने वाली एक महिला अपने रिश्तेदार के साथ फर्रुखाबाद से गंगा स्नान कर ऑटो से घर वापस लौट रही थी। वापस होते वक्त महिला शाहजहांपुर के जलालाबाद कस्बे में भगवान परशुराम के मंदिर चली गयी। जहां से पूजा पाठ के बाद महिला वापस अपने रिश्तेदार के साथ रोड पर आ रही थी ताकि वाहन पकड़ कर घर जा सके। इस दौरान दो युवकों ने अपने गोदाम पर रात गुजारने की बात कही। महिला और रिश्तेदार गोदाम पर जैसे ही पहुंचे दोनों युवकों ने अपने एक और साथी के साथ महिला और उसके रिश्तेदार को तमन्चे के बल पर बंधक बना लिया।

आरोपी फरार

इसके बाद दोनों युवकों ने गोदाम के अन्दर ले जाकर महिला के साथ बारी बारी गैंगरेप किया। युवकों ने महिला को धमकी दी कि अगर पुलिस में शिकायत की तो उसे जान से मार देंगे। इसके बाद सुबह जब महिला युवकों के चंगुल से छूट कर थाने पहुंची तो पुलिस को सारी घटना बताई। अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रमेश कुमार भारतीय की मानें तो जैसे ही महिला के साथ वारदात की बात पुलिस को मालूम हुई तो फ़ौरन ही पुलिस महिला को लेकर घटना स्थल पर पहुंची, लेकिन तब तक आरोपी मौके से फरार हो गये। अब महिला की तहरीर पर पुलिस ने गैंगरेप का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned