दहेज में इनोवा नहीं मिली तो पति ने पत्नी के साथ ये किया

Bhanu Pratap

Publish: Oct, 19 2016 07:13:00 (IST)

Shahjahanpur, Uttar Pradesh, India
दहेज में इनोवा नहीं मिली तो पति ने पत्नी के साथ ये किया

एक बार फिर पति की हैवानियत सामने आई है।

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहाँपुर में एक बार फिर पति की हैवानियत सामने आई है। हैवान पति ने दहेज की मांग पूरी न होने पर पत्नी को पहले तो उसकी बेरहमी से पिटाई की उसके बाद घर में रखा तेजाब पिला दिया। इसके बाद घर चीख-पुकार मच गई। शोर शराबा होने के बाद हैवान पति फरार हो गया। महिला की हालत अभी नाजुक बनी हुई है। फिलहाल सूचना के बाद मौके पर पहुची पुलिस ने तेजाब से घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।


दवा के बहाने तेजाब पिलाया
घटना थाना सदर बाजार क्षेत्र के रेलवे कालोनी की है। जहां रिलायंस टॉवर में काम करने वाले साहिल ने अपनी पत्नी फराहनाज को दवा देने के बहाने तेजाब पिला दिया। तेजाब पीते ही उसकी हालत नाजुक हो गई। उसे बेहोशी की हालत में अस्पताल मे भर्ती किया। परिजनों का आरोप है कि साहिल दहेज में इनोवा की मांग को लेकर फराह को मारता पीटता था। जब उसकी ससुरालीजनों ने मांग पूरी नहीं की तो उसे मारने की नीयत से तेजाब पिला दिया। तेजाब पिलाते ही महिला चीखने लगी। चीख-पुकार सुनकर पड़ोस में रहने वाले लोग मौके पर पहुंचे। इतनी देर में घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पति फरार हो गया। पीड़िता के पिता ने पति साहिल के खिलाफ तहरीर दी है।


पुलिस का कहना है
थाना सदर बाजार कोतवाली के कोतवाल अरुण कुमार का कहना है कि महिला को पति द्वारा तेजाब पिलाने की सूचना मिली थी।  घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल महिला फरह के पिता की तहरीर के आधार पर आरोपी पति साहिल के  खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के साथ ही साहिल की तलाश में दबिश दी गयी। साहिल नहीं मिला। वो फरार है। जल्दी ही आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned