क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताकर सर्राफा व्यापारी को लूटा

Mukesh Kumar

Publish: Jun, 20 2017 04:18:00 (IST)

Shahjahanpur, Uttar Pradesh, India
क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताकर सर्राफा व्यापारी को लूटा

दिनदहाड़े सर्राफा दुकान में हुई लूट की घटना से पुलिस भी सकते में

शाहजहांपुर। जिले में एक सर्राफा व्यापारी के साथ हुई लूट ने पुलिस को सकते में डाल दिया है। यहां क्राइम ब्रांच का अधिकारी बनकर दो लोगों ने सर्राफा व्यापारी से लगभग तीन लाख रुपए कीमत के जेवर लूट लिये। इस घटना के बाद बाजार में हड़कंप मच गया। वहीं पुलिस भी हैरान है।  

दुकान पर मुनीम था मौजूद
घटना थाना रोजा क्षेत्र के बरतारा इलाके की है। यहां ओमप्रकाश नाम के सर्राफा व्यापारी की दुकान है। सीओ सदर अखिलेश भदौरया के अनुसार सोमवार दोपहर बाद सर्राफ व्यापारी ओमप्रकाश लेनदेन के लिए बैंक गए थे। दुकान पर घासीराम मुनीम था। मुनीम ने बताया कि दुकान पर दो लोग आए थे, जो खुद को क्राइम ब्रांच का अधिकारी बता रहे थे। पहले तो दोनों ने चोरी के जेवर होने की बात कही और उसको सोना लेकर उनके थाने पहुंचे को कहा। जब मुनीम ने इसका विरोध किया तो वो दोनों सोना छीनकर फरार हो गये।

लुटेरों का नहीं चला पता
दिनदहाड़े सर्राफा दुकान में हुई लूट की घटना से बाजार में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचे सीओ और पुलिस टीम ने लुटेरों की खोजबीन की, लेकिन कोई पता नहीं चल सका। सीओ सदर अखिलेश भदौरिया ने बताया कि पीड़ित व्यापारी की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिय गया है। छानबीन की जा रही है।


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned