दर्दनाक हादसे से दहल गया पूरे इलाके का दिल, देखें तस्वीरें

Mukesh Kumar

Publish: Jan, 13 2017 09:24:00 (IST)

Shahjahanpur, Uttar Pradesh, India
 दर्दनाक हादसे से दहल गया पूरे इलाके का दिल, देखें तस्वीरें

शादी के पांच साल बाद जन्मे बच्चे को लेकर मां अपने पिता के साथ मायके जा रही थी।

शाहजहांपुर। जिले में हुए एक दर्दनाक हादसे ने सबका दिल दहला दिया। हादसे में मां और एक साल के मासूम बेटे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि बाइक चला रहा महिला का पिता गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने रोड जामकर हंगामा किया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल पिता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी हालात बेहद नाजुक बनी हुई है।



मां और मासूम बेटे की मौत
घटना थाना जलालाबाद इलाके के विश्रामपुर गांव के पास हाईवे पर हुई। रामपुर गांव की रहने वाली रीना नाम की महिला को शादी के पांच साल बाद बेटे का जन्म हुआ था। उसका मासूम बेटा एक साल का हो गया था। शुक्रवार को रीना मासूम बेटे को लेकर अपने पिता रामनिवास के साथ बाइक से मायके गांव रायपुर आ रही थी। तभी शाहजहांपुर फर्रुखाबाद हाईवे पर ट्रक ने पीछे से बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे रीना और उसके मासूम बेटे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। उसका पिता गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे पुलिस शाहजहांपुर जिला अस्पताल कराया है।

road accident

गुस्साएं ग्रामीणों ने लगााय जाम

घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने हाईवे पर जाम लगा दिया। ग्रामीणों की मांग थी कि जब तक आरोपी ट्रक ड्राइवर नहीं पकड़ा जाएगा तब तक वो जाम नहीं खोलेंगे। सूचना मिलने के बाद पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर बमुश्किल जाम खुलवाया। फ़िलहाल पुलिस ने मां और बेटे के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज आरोपी ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार करने के प्रयास तेज कर दिए हैं।


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned