लात-घूसों से पिटाई, कारण हैरान कर देने वाला, देखें वीडियो

Bhanu Pratap

Publish: Jul, 18 2017 08:38:00 (IST)

Agra, Uttar Pradesh, India
 लात-घूसों से पिटाई, कारण हैरान कर देने वाला, देखें वीडियो

पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी में बेरहमी से पिटाई का मंजर कैद हो गया। आरोप है कि कर्मचारी के पास बिक्री के साठ हजार रुपये भी बदमाश लूट ले गए।

शाहजहांपुर। यहां हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक पेट्रोल पम्प पर 10 पैसे का कम पेट्रोल डालने पर कर्मचारी की जमकर पिटाई कर दी गई। पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी में बेरहमी से पिटाई का मंजर कैद हो गया। आरोप है कि कर्मचारी के पास बिक्री के साठ हजार रुपये भी बदमाश लूट ले गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मुकदमा दर्ज आरोपियों की पहचान कर ली है। सीओ जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कर रहे हैं। 


पिटाई करने वाले बाइक पर आए थे
घटना कोतवाली जलालाबाद क्षेत्र में वैष्णो फिलिंग स्टेशन पेट्रोल पम्प का है। यहां पप्पू नाम का शख्स अपनी गाड़ी में पेट्रोल डलवाने आया था। पप्पू मोहल्ला कानून गोयान का रहने वाला है। पेट्रोल पम्प कर्मचारी उमाकांत ने बताया कि वह कल रात से अपनी ड्यूटी पर था। एक शख्स आया था, जिसने अपनी गाड़ी में 100 रुपये का पेट्रोल डलवाने के लिए कहा। उसने 100 रुपये का पेट्रोल पप्पू की गाड़ी में डाल दिया, लेकिन दस पैसे का पेट्रोल कम पङ़ा था। इसके लिए वह मुझसे और पम्प के दूसरे कर्मचारियों से भी गाली-गलौज करने लगा। 


देखें वीडियो


10 पैसे के पदले एक रुपया नहीं लिया
कर्मचारी उमाकांत की मानें तो दस पैसे का पेट्रोल कम प़ड़ा था, जिसके बदले में वह एक रुपया वापस कर रहा था। बाइक सवार युवक ने अपने साथियों के साथ सेल्समैन उमाकांत को पकड़कर जमकर लात घूंसों से पीटा। उसके बाद वह वहां से चला गया। 



मुकदमा दर्ज
पुलिस क्षेत्राधिकारी जलालाबाद अरुण कुमार  ने बताया कि पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की पहचान कर ली है। पुलिस जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी।

देखें वीडियो

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned