बिना तमंचा के शरीर में बुलेट घुसा देते थे ये शातिर बदमाश

Mukesh Kumar

Publish: Jun, 20 2017 09:36:00 (IST)

Shahjahanpur, Uttar Pradesh, India
 बिना तमंचा के शरीर में बुलेट घुसा देते थे ये शातिर बदमाश

इन शातिर बदमाशों की करतूत जानकर पुलिस भी हैरान है।

शाहजहांपुर। पुलिस ने एक ऐसे गिरोह को गिरफ्तार किया है जो देशी तरीके से शरीर में गोली लगने के निशान बनाने में माहिर हैं। ये गिरोह 312 और 315 बोर से निकलने वाली गोली के जख्म बना देते हैं। खास बात ये भी है कि इस गिरोह के बनाये जख्मों को पुलिस और डॉक्टर भी पहचानने में चकरा जाते हैं। पुलिस ने पकड़े गये शातिर लोगों के पास से देसी तमंचा और राइफल समेत भारी तादाद में कारतूस भी बरामद किये हैं।

किसान को ब्लैकमेल करने का प्रयास
सीओ सदर अखिलेश भदौरिया के अनुसार थाना कांट के लाडपुर यारपुर के रहने वाले चंद्रभान सिंह ने गांव के ही मेजर सिंह से दो लाख रुपए उधार लिए थे। उधारी चुकाने की बजाय चंद्रभान सिंह ने मेजर सिंह पर दबाव बनाने के लिए इस गिरोह से संपर्क साधा। काम के अनुसार इसी गिरोह के बलजिन्दर सिंह और सर्वजीत सिंह ने दो दिन पहले चन्द्रभान नाम के युवक के पीठ और पेट में सूजा से छेंद कर उसके 315 बोर के छर्रे और 315 बोर की बुलेट को उसके शरीर में डाल दिये ताकि ऐसा लगे कि किसी ने गोली मारी है। ये लोग इस तरह से मेंजर सिंह को फंसाकर उससे दो लाख रुपए हासिल करना चाहते थे, लेकिन मेडिकल के दौरान शक होने पर पूरी घटना का पर्दाफाश हो गया।

तमंचा और देसी राइफल बरामद
बताया जाता है कि दोनों आरोपी इस तरह से कई लोगों को हत्या के प्रयास के मामले में फंसा चुके हैं। पुलिस ने पकड़े गये लोगों के पास से एक तमंचा एक देसी राइफल और कई कारतूस सहित जख्म बनाने वाले औजार बरामद किये हैं। पुलिस अब इस गिरोह के बाकी बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

वीडियो-

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned