तीन साल की मासूम बच्ची के साथ हैवानियत

Mukesh Kumar

Publish: Jul, 17 2017 03:13:00 (IST)

Shahjahanpur, Uttar Pradesh, India
तीन साल की मासूम बच्ची के साथ हैवानियत

घर पर नहीं थी पत्नी, तभी खेलने आई मासूम बच्ची को कमरे में ले गयी शख्स

शाहजहांपुर। तीन साल की मासूम बच्ची के साथ 35 साल के शख्स ने रेप की वारदात को अंजाम दिया। मासूम बच्ची बच्चों के साथ खेलने आरोपी के घर गई थी। आरोपी की पत्नी किसी काम से बाहर थी। तभी वो मौका पाकर बच्ची को कमरे में ले गया और उसके साथ रेप किया। जिसके बाद आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने लहूलुहान हालत में पीड़ित बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है।

आरोपी के घर खेलने गई थी बच्ची
घटना चौक कोतवाली क्षेत्र की है। जहां मासूम बच्ची पड़ोस में रहने वाले राकेश के घर खेलने गई थी। आरोपी राकेश के दो बच्चे हैं। जिसके साथ बच्ची रोज खेलती थी। रविवार को भी रोज की तरह बच्ची राकेश के घर खेलने गई थी। उस वक्त आरोपी की पत्नी घर से बाहर किसी काम से गई थी। तभी राकेश बच्ची को कमरे में ले गया और उसके साथ रेप किया। मासूम बच्ची को ब्लीडिंग होता देखकर आरोपी फरार हो गया।

लहूलुहान हालत में मिली मासूम

परिजन ने बताया कि जब वो आरोपी के घर पहुंचे तो बच्ची घायल हालत में कमरे के अंदर तड़प रही थी। उसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे सीओ सिटी सुमित शुक्ला, इंस्पेक्टर हरीश राजपूत ने पीड़ित बच्ची को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया। जहां उसका मेडिकल कराया गया। सीओ सिटी ने बताया कि आरोपी शख्स के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned