शाजापुर के समीप कंजरों ने ग्रामीणों पर बरसाए पत्थर

Lalit Saxena

Publish: Jan, 13 2017 06:57:00 (IST)

Shajapur, Madhya Pradesh, India
शाजापुर के समीप कंजरों ने ग्रामीणों पर बरसाए पत्थर

खेत से पिछले दिनों पानी की कुछ मोटरें चोरी हो गई थीं। किसानों को जब इस बात का पता लगा कि मोटरें पम्पापुर कंजर डेरेवाले चुरा ले गए हैं, तो वे डेरे पहुंच गए। यहां पर कंजरों ने हमला कर दिया।

शाजापुर. ग्राम गुलाना के किसानों के खेत से पिछले दिनों पानी की कुछ मोटरें चोरी हो गई थीं। किसानों को जब इस बात का पता लगा कि मोटरें पम्पापुर कंजर डेरेवाले चुरा ले गए हैं, तो वे शुक्रवार सुबह अन्य ग्रामीणों के साथ पंपापुर कंजर डेरे पहुंच गए। यहां पर जब ग्रामीणों और किसानों ने कंजरों से मोटर वापस मांगी, तो कंजर समुदाय ने इन पर पत्थरों से हमला कर दिया। 


मौके पर पहुंची छह थानों की पुलिस
सूचना मिलने के बाद सलसलाई पुलिस मौके पर पहुंची। मामला गंभीर होता देख यहां पर शाजापुर, सुनेरा, बेरछा, सुंदरसी, अकोदिया थाने से भी पुलिस बल पहुंच गया। स्थिति को संभालने के लिए एएसपी महेंद्र तारणेकर भी कंजर डेरे पर पहुंच गए। 



on farmers attacked by kanjar

फरार हो गए कंजर
भारी पुलिस बल के डेरे पर पहुंचने से कंजर समाज के सभी पुरुष यहां से फरार हो गए, केवल महिलाएं, युवतियां व बच्चे ही यहां पर मौजूद रहे। पुलिस ने डेरे के प्रत्येक घर की सर्चिंग कर ली। मौके से पुलिस ने 4 मोटरे, एक फोर व्हीलर की बैटरी, कुछ मात्रा में कच्ची शराब भी जब्त की।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned