ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत, एक घायल

Shajapur Desk

Publish: Feb, 16 2017 11:08:00 (IST)

Shajapur, Madhya Pradesh, India
ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत, एक घायल

 इंदौर के रहने वाले दो एसी मैकेनिक गुरुवार को पनवाड़ी व अभयपुर के बीच सड़क हादसे का शिकार हो गए। इनमें से एक की मौत हो गई, जबकि दूसरे को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया। 

शाजापुर.  इंदौर के रहने वाले दो एसी मैकेनिक गुरुवार को पनवाड़ी व अभयपुर के बीच सड़क हादसे का शिकार हो गए। इनमें से एक की मौत हो गई, जबकि दूसरे को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया। बताया जाता है ये लोग इंदौर से पचोर एसी सुधारने आए थे, वापसी के दौरान हादसा हुआ। 
पवन पिता ओमप्रकाश भावसार निवासी परदेशीपुरा इंदौर और राहुल दोनों एसी मैकेनिक हैं। गुरुवार को ये लोग इंदौर से पचोर में एसी सुधारने गए थे। वापस इंदौर जा रहे थे तभी शाम 4.30 बजे पनवाड़ी और अभयपुर के बीच एक ट्रक चालक ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि ये लोग बाइक समेत करीब आधा किमी दूर तक ट्रक के साथ घसीटते हुए गए।  हादसे में राहुल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि पवन के पैर में गंभीर चोट आई। सूचना मिलने पर पहुंचे सुनेरा थाने के पुलिसकर्मियों ने घायल को डायल-100 से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। राहुल के शव को भी पीएम रूम में रखा। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया।

कुछ दिनों पहले ही हुई थी दोस्ती
पवन ने बताया वे लोग इंदौर में एसी सुधारने का काम करते हैं और गुरुवार को राहुल उसे लेकर आया था और कहा था पचोर में एसी सुधारना है। पवन ने बताया उसे राहुल के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। कुछ दिनों पहले ही दोनों की दोस्ती हुई थी। इसके चलते पुलिस राहुल के परिजनों को सूचना नहीं कर पाई। पवन को काफी देर तक राहुल के मौत की खबर नहीं दी गई।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned