कराहल में पांच लाख का गुटखा पकड़ा

Gwalior, Madhya Pradesh, India
कराहल में पांच लाख का गुटखा पकड़ा

बताया जा रहा है कि गोरस तिराहे पर पुलिस ने सूचना के आधार पर एक वैन को रोका। श्योपुर की तरफ जा रही इस वैन के चालक ने बताया कि गुटखा ले जा रहा है।

श्योपुर। कराहल थाना पुलिस ने सोमवार की रात गोरस तिराहे से एक वेन को पकड़ा है, जिसमे विमल गुटखा भरा हुआ था, यहां मिली जानकारी के अधार पर फिर पुलिस द्वारा कराहल के एक गोदाम पर छापा मारकर करीब पांच लाख रुपये की विमल जवती की गई है।

बताया जा रहा है कि गोरस तिराहे पर पुलिस ने सूचना के आधार पर एक वैन को रोका। श्योपुर की तरफ जा रही इस वैन के चालक ने बताया कि गुटखा ले जा रहा है। यह गुटखा कराहल से भरकर लाया है। वरिष्ठ अधिकारियों को इस बात की जानकारी बताई। कराहल थाना प्रभारी सुनील शर्मा ने बताया कि सूचना के बाद वैन को कराहल थाने बुलवाया गया। जहां थाने में जब्ती में रखा है। वैन के अंदर बड़ी मात्रा में बिमल गुटखा पाउच रखे हुए थे। वैन के चालक ने बताया कि यह गुटखा कराहल के किसी गोदाम से लेकर जा रहा था। इसलिए पुलिस कराहल स्थित गोदाम पर छापा मारने के लिए निकल गई।

जहां देर रात 10 बज तक कार्रवाई का दौर जारी था।  मंत्री के कराहल से शिवपुरी रवाना होने के बाद कलेक्टर अभिजीत अग्रवाल और एसपी साकेत प्रकाश पांडेय कुछ देर कराहल ही रुके। इसी दौरान गुटखा से भरी गाड़ी पकड़े जाने के बार पुलिस ने प्रभावी कार्रवाई प्रारंभ की।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned