पत्नी के कहने पर आशिकों ने कर दी पति की हत्या 

gwalior
पत्नी के कहने पर आशिकों ने कर दी पति की हत्या 

शिवपुरी जिले के भौंती थाना अंतर्गत ग्राम मुहार के पास सालई नदी किनारे 13 जुलाई को हत्या कर फेंकी गई युवक की शिनाख्त होने के महज 24 घंटे में ही पुलिस ने न केवल इस अंधे कत्ल का पर्दाफाश कर दिया, बल्कि आरोपियों को भी धर दबोचा। पुलिस ने जब मामले की परतें खोलीं तो मृतक की पत्नी भी आरोपियों के साथ हत्या में शरीक मिली। 

भौंती (शिवपुरी).  जिले के भौंती थाना अंतर्गत ग्राम मुहार के पास सालई नदी किनारे 13 जुलाई को हत्या कर फेंकी गई युवक की शिनाख्त होने के महज 24 घंटे में ही पुलिस ने न केवल इस अंधे कत्ल का पर्दाफाश कर दिया, बल्कि आरोपियों को भी धर दबोचा। पुलिस ने जब मामले की परतें खोलीं तो मृतक की पत्नी भी आरोपियों के साथ हत्या में शरीक मिली। 
भौंती थाना प्रभारी संतोष यादव ने बताया कि मृतक धर्मपाल (25) पुत्र सुआलाल लोधी निवासी ग्राम लभेडा पिछोर का रहने वाला था।  पिछले कुछ समय से अपनी ससुराल साजौर में रहता था। 11 जुलाई को वह साजौर से लभेड़ा खेती के काम से गया था। जिसकी सूचना मृतक की पत्नी बबीता  ने आरोपियों मदन लोधी व हल्के लोधी निवासीगण लभेड़ा, को फोन पर दे दी। आरोपी धर्मपाल पीछे लग गए और पिछोर में उससे संपर्क किया। मृतक को पहले जम कर शराब पिलाई और जब वो गहरे नशे में हो गया तो उसे बाइक पर बिठाकर दोनों आरोपी उसे मुहार के पास सालई नदी के पास ले गए। वहां पर आरोपियों ने फिर उसे शराब पिलाई और जब वो नशे में वहीं पर लुढ़क गया तो उसके सिर पर पत्थर पटक कर उसकी हत्या कर दी। इस बीच आरोपियों का मृतक की पत्नी से मोबाइल पर संपर्क भी बना रहा। पुलिस ने हत्यारोपी मदन लोधी व हल्के लोधी को ग्राम लभेड़ा से गिरफ्तार कर लिया, जबकि मृतक की पत्नी बबीता को भी ग्राम साजौर से गिरफ्तार कर उसे भी हत्या के षडय़ंत्र में शामिल होने का आरोपी बनाया। मृतक का एक बेटा व एक बेटी है, जिन्हें नाना-नानी के पास भेज दिया।

प्रेम में बाधा बन रहा था पति
धर्मपाल अपनी ससुराल में रहता था और नशा करने का आदी था। जिसके चलते उसकी पत्नी परेशान रहती थी। जिसका फायदा मदन लोधी ने उठाया और उसे अपने प्रेमपाश में फंसा लिया। इस बात की खबर जब धर्मपाल को लगी तो पत्नी से आए दिन विवाद होने लगा। वबीता व उसके प्रेमियों को धर्मपाल जब बाधा नजर आने लगा तो उन्होंने उसे ठिकाने लगाने का प्लान बना लिया। जिसमें मृतक की पत्नी भी सहभागी हो गई।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned