यूपी में दो भ्रष्टाचारियों का गठबंधन,  हत्या में नंबर वन बना प्रदेश: अमित शाह

Siddharthnagar, Uttar Pradesh, India
यूपी में दो भ्रष्टाचारियों का गठबंधन,  हत्या में नंबर वन बना प्रदेश: अमित शाह

यूपी की जनता की आंखों में धूल झोंक रहे अखिलेश- शाह

सिद्धार्थनगर. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को इटवा और बांसी विधानसभा में शुक्रवार को दो जनसभाओं को संबोधित किया। इटवा में आयोजित जनसभा के दौरान अखिलेश सरकार पर हमलावर नजर आये। अमित शाह ने कहा कि अखिलेश सरकार का नारा काम बोलता है, मगर इस सरकार ने अपने शासनकाल में यूपी को हत्या में नंबर वन बना दिया है। उन्होंने दावा किया कि यूपी में दो तिहाई से बीजेपी की सरकार बनने जा रही है।


शाह ने कहा कि प्रदेश मे प्रतिदिन 13 हत्याएं होती है और हर रोज 23 माताओं- बहनों पर अत्याचार होता है। उन्होंने सपा- कांग्रेस गठबंधन को दो भ्रष्टाचारियों का गठबंधन बताया। शाह ने कहा कि यूपी में जो दो शहजादे आये हैं. उनमें से एक से मां परेशान है और एक से पिता परेशान है और अखिलेश यादव को भरोसा होता तो वह 100 सीटें कांग्रेस को नहीं देते। 


अमित शाह ने कहा कि सपा में कुछ भी नहीं बदला है, अखिलेश सरकार यूपी की जनता की आंखों में धूल झोंक रहे हैं। यहां सिर्फ बदलाव के नाम पर सपाईयों का विकास हुआ है। जहां चार मंजिला घर औऱ फॉर्च्यूनर नजर आती हो, वह सपाईयों का घर है।  उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने यूपी सरकार के विकास के लिए पैसा भेजा, मगर वह पैसा यूपी की जनता तक नहीं पहुंचा। शाह ने कहा कि यूपी का विकास न बुआ करेंगे न बबुआ, बल्कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार करेगी। 


वहीं बांसी विधानसभा में अमित शाह ने कहा कि बीजेपी की सरकार बनी तो यूपी में 25 नये मे़डिकल कॉलेज, 80 इंजीनियरिंग कॉलेज और नौकरियों से इंटरव्यू खत्म कर गिया जाएगा। उन्होंने कहा कि केंद्र की सरकार किसानों की समस्या को लेकर गंभीर है और गन्ना किसानों को 14 दिनों भुगतान किया जाएगा। उन्होंने अपराध के मसले पर कहा कि हमारी सरकार बनी तो प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर की व्यवस्था सुधरेगी और एक मिनट में एफआईआर लिखा जाएगा। 






Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned