राष्ट्रपति पद के लिए यूपी का चेहरा होने पर भाजपाइयों ने जताई खुशी

Siddharthnagar, Uttar Pradesh, India
राष्ट्रपति पद के लिए यूपी का चेहरा होने पर भाजपाइयों ने जताई खुशी

रामनाथ कोविंद को राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाने से भाजपाइयों में खुशी, भाजपा संसदीय बोर्ड के फैसले की सराहना की 

सिद्धार्थनगर. देश के प्रथम नागरिक की कुर्सी पर बिहार के राज्यपाल रामनाथ कोविद का नाम आने से भाजपाइयों में खुशी है। एनडीए द्वारा राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाए जाने के बाद भाजपा के लोगों ने अपनी खुशी का इजहार किया। रामनाथ कोविंद के उत्तर प्रदेश के होने पर भाजपा के लोगों ने संसदीय बोर्ड के प्रति धन्यावाद ज्ञापित किया। 



भाजपा कार्यालय पर पार्टी के लोगों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर अपनी खुशी का इजहार किया। सभी ने दावा किया कि रामनाथ कोविंद ही देश के अगले राष्ट्रपति होंगे। भाजपा जिलाध्यक्ष ने राम कुमार कुंवर ने बताया कि रामनाथ कोविद उत्तर प्रदेश के औद्योगिक क्षेत्र कानपुर के मूल निवासी है। उन्होंने बिना किसी सेवा में रहते हुए गरीबों, असहायों व बीमारों के लिए काम किया है। ऐसे में उत्तर प्रदेश से देश के प्रथम नागरिक की कुर्सी पर होने से हम सभी को गर्व होगा। उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए उम्मीदवार ही जीत होगी। 


READ MORE- इंसेफेलाइटिस से बचाव की तैयारी पर भारी पड़ सकती है लापरवाही


भाजपा संसदीय बोर्ड के फैसले की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि संसदीय बोर्ड का अभी तक का हर फैसला सराहनीय रहा है। जिसका पूरे भारत के लोगों ने खुले दिल से स्वागत किया है और उसका सकारात्मक परिणाम भी सभी के सामने है। पार्टी के इस फैसले का हर वर्ग के लोग स्वागत कर रहे हैं। इस दौरान क्षेत्रीय मंत्री गोविन्द माधव, विजय कांत चतुर्वेदी, रामशंकर यादव, अरविन्द उपाध्याय, हरिशंकर सिंह, साधना चैधरी, राजेश त्रिपाठी, दिलीप चतुर्वेदी, राजेन्द्र दुबे, राजू श्रीवास्तव, विनोद यादव, बृज बिहारी मिश्र, दीपक मौर्या आदि मौजूद रहे। 


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned