प्रेम संबंध में बाधक बनने पर हुई थी बुजुर्ग की हत्या    

Jyoti Mini

Publish: Nov, 30 2016 05:54:00 (IST)

Mirzapur, Uttar Pradesh, India
प्रेम संबंध में बाधक बनने पर हुई थी बुजुर्ग की हत्या    

मिर्ज़ापुर के चील्ह थाना क्षेत्र के महानंदपुर में 20 नवंबर को घर के बाहर सो रहे भीखू राम के सिर पर भारी सामान से वार कर हत्या कर दिया गया था। 

मिर्ज़ापुर. प्रेम संबंध में बाधक बनने पर बुजुर्ग की हत्या पुलिस ने किया खुलासा। प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया।मिर्ज़ापुर के चील्ह थाना क्षेत्र के महानंदपुर में 20 नवंबर को घर के बाहर सो रहे भीखू राम के सिर पर भारी सामान से वार कर हत्या कर दिया गया था। 

मामले के खुलासे के लिए पुलिस अधीक्षक ने  स्थानीय चील्ह पुलिस के साथ साथ क्राइम ब्रांच की टीम का गठन किया था। क्राइम ब्रांच ने घटना के खुलासे के लिए तफ्तीश शुरू किया तो पता चला की भीखू राम के पांच बेटे है जो की पानीपत में रहते है। गांव का युवक  श्यामधर उर्फ टेनी भीखू राम के घर आना जाना था। जो आये दिन घर पर आता था। 

घर की एक महिला से उसका प्रेम संबंध भी था। मृतक भीखू उसकी शिकायत अपने बेटों से किया। जिसपर श्यामधर को लगा की वह उसके मार्ग में बाधा है। इस लिए भीखू राम को रास्ते से हटाने के लिए उसने हत्या का प्लान बनाया। रात में खेत की सिंचाई कर जब भीखू राम अपने घर पंहुचा बहू और बच्चों के साथ घर में बने बाटी चोखा खाया।

सोने के लिए घर के दरवाजे के बहार चारपाई लगा कर सो गया। भीखू राम को सोते हुए देख रात को श्यामधर आया और पीछे से हथौड़े से सिर पर वार किया जिससे घटना स्थल पर ही भीखू की मौत हो गयी थी। शक के आधार पर जब पुलिस ने श्यामधर को उठाया तो उसने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया। घटना का खुलासा करते हुए आयोजित पत्रकार वार्ता में पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने गिरफ्तार अभियुक्त को पेश करते हुए ।बताया कि हत्या करने के बाद श्यामधर अपने घर में आ कर सो गया। पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

सुरेश 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned