यहां बैंक हुए कैशलेश, सड़कों पर उतरे लोग तीन घंटे से नेशनल हाईवे जाम

Sidhartha Nagar, New Delhi, Delhi, India
यहां बैंक हुए कैशलेश, सड़कों पर उतरे लोग तीन घंटे से नेशनल हाईवे जाम

 सरकार और बैंक प्रशासन के खिलाफ हल्लाबोल

सिद्धार्थनगर. जिले की ग्रामीण बैंको में पैसे न मिलने होने के कारण लोगों को गुस्सा फूट पड़ा। लोगों ने पैसे न मिलने से बैंक प्रशासन और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। लोगों ने कहा कि जब बिना पैसे के आखिर किस तरह जरुरतों को पूरा किया जा सकता है। 


गुस्से से भरे लोग सड़क पर उतर पड़े और बैंकों के खिलाफ और सरकार के खिलाफ जमकर हल्ला बोला। नाराज लोगों ने सिद्धार्थनगर- बलरामपुर नेशनल हाईवे पर जाम लगा दिया। यह जाम लोगों ने शोरथगढ़ के तुलसियापुर चौराहे लगाया। तीन घंटे तक जाम से लोगों का बुरा हाल रहा। तुलसियापुर इलाका भारत-नेपाल सीमा से सटा हुआ है। 

वहीं कोतवाली बासी के क्षेत्र स्थित स्टेट बैक डिडई मे दो दिन पैसा न मिलने और बडे कारोबारियो को मनचाहा पैसे देने के विरोध में ग्रामीणों ने भी रोड जाम कर दिया।  मौके पर डिडई पुलिस के पहुंचने के बाद भी लोग हटने को तैयार नहीं हुए। लोगों ने बैंक मैनेजर के खिलाफ जमकर नारेबाजी की 

बता दें कि सिद्धार्थनगर में सरकार के दावों की हवा निकलती नजर आ रही है। लोगों को हर रोज कड़ी मशक्कत के बाद भी पैसे हाथ नहीं लग रहे हैं।  बैंकों की हालत यह है कि जिले के 120 से अधिक बैंक कैशलेस हो चुके हैं और लोगों के पास पैसे नहीं हैं। जिले भर में पैसे के लिए हाहाकार मचा हुआ है, पर कोई यह जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार नहीं है कि आखिर लोगों को पैसा कब और कैसे मिलेगा। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned