शिक्षक की छात्रा के परिजनों ने काटी नाक

suresh mishra

Publish: Feb, 16 2017 10:37:00 (IST)

Sidhi, Madhya Pradesh, India
शिक्षक की छात्रा के परिजनों ने काटी नाक

छात्रा से प्यार करना पड़ा मंहगा, उपचार के लिए कुसमी अस्पताल मे भर्ती


सीधी/कुसमी@पत्रिका। कथित अफेयर के तानों से छात्रा के कु्रद्ध परिजनों ने घर घुसकर शिक्षक की नाक काट ली। उस वक्त छात्र भी मौजूद थी। शिक्षक ने किसी तरह भागकर थाने में शरण लेकर जान बचाई। पुलिस ने छात्रा के परिजनों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। लेकिन अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।



यह सनसनीखेज घटना जिले के कुसमी थाना क्षेत्र की है। पुलिस सूत्रों के अनुसार 38 वर्षीय इंद्रराज लांजेवार शासकीय हायर सेकेंडरी विद्यालय मझगवां में शिक्षक के पद पर पदस्थ हैं। इसी स्कूल में अध्ययन कर रही 11वीं की छात्रा से कथित अफेयर को लेकर चर्चा में थे। गुरुवार को अपरांह चार बजे स्कूल की छुट्टी के दौरान शिक्षक ने पढ़ाने के बहाने अपने कमरे पर बुलाया था। जैसे ही छात्रा शिक्षक के घर पहुंची किसी ने इसकी खबर उसके परिजनों को दे दी। आग बबूला छात्रा के पिता अपने साथ दामाद को लेकर शिक्षक के घर पहुंच गए। शिक्षक और छात्रा एक साथ बैठे दिखे तो पिता ने आपा खो दिया। अपने साथ ले गए धारदार हथियार से शिक्षक पर हमला कर दिया। जिससे उनकी नाक कट गई। लहूलुहान शिक्षक भागकर थाने पहुंचे और जान खुद की जान बचाई। इसी का फायदा उठाकर छात्रा पिता और जीजा के साथ घर निकल गई। पुलिस ने घायल शिक्षक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां उनका इलाज चल रहा है।



मेरी इज्जत खराब कर दी, इतना कह हमला कर दिया

शिक्षक के बयान के अनुसार उन्हें इस हमले का तो अंदाजा भी नहीं था। छात्रा को जब समझा रहे थे उसी दौरान पिता साथ में दामाद को लेकर पहुंच गए। छात्रा के पिता गुस्से से भरे हुए थे और कहा, तूने इज्जत खराब कर दी। सब लोग हंस रहे हैं, इसके साथ ही हमला कर दिया। यह भी कहा कि समाज मे हमारा नाक कटा दिया अत: अब वह उसकी नाक को काटकर फेंक देगा।



गांव में थे अफेयर के चर्चे

बताया गया है कि शिक्षक के छात्रा के साथ कथित अफेयर के किस्से काफी दिनों से चर्चा में थे। कुछ लोगों ने छात्रा के परिजनों से शिकायत भी की थी कि शिक्षक उसे कमरे में बुलाता है और घंटों बात करता है। इसके ताने भी परिवार वालों को मिल रहे थे।  



अपराध दर्ज

शिक्षक की नाक काटकर भागे छात्रा के पिता के खिलाफ फिलहाल धारा 324 का प्रकरण दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि अभी मेडिकल रिपोर्ट नहीं मिली है लिहाजा अपराध की धारा बढ़ भी सकती है। हालांकि इस सिलसिले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।  

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned