रेलवे क्रासिंग में हेरोइन बेचते युवक गिरफ्तार

suresh mishra

Publish: Nov, 30 2016 10:02:00 (IST)

Singrauli, Madhya Pradesh, India
 रेलवे क्रासिंग में हेरोइन बेचते युवक गिरफ्तार

बरगवां थाना क्षेत्र के रेलवे क्रासिंग के पास मंगलवार दोपहर बरगवां पुलिस ने हेरोइन बेच रहे एक युवक को दबोचा है। बताया गया है कि आरोपी हर दिन की तरह मंगलवार को भी बरगवां रेलवे क्रासिंग के पास हिरोइन बेच रहा था।


सिंगरौली
बरगवां थाना क्षेत्र के रेलवे क्रासिंग के पास मंगलवार दोपहर बरगवां पुलिस ने हेरोइन बेच रहे एक युवक को दबोचा है। बताया गया है कि आरोपी हर दिन की तरह मंगलवार को भी बरगवां रेलवे क्रासिंग के पास हिरोइन बेच रहा था। तभी मुखबिर ने पुलिस को सूचना दिया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कार्रवाई किया है।

यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक रूडोल्फ अल्वारेस व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सूर्यकांत शर्मा के निर्देशन एवं एसडीओपी मोरवा राजेश सिंह परिहार के मार्गदर्शन में टीआई राकेश शाहू ने की है।


11 पुडिय़ा लेकर बिक्री कर रहा था
बरगवां रेलवे क्रासिंग के पास जयनगर निवासी राजेश कुमार दुबे (24) पिता नर्मदाराम दुबे अपनी जेब हेरोइन की 11 पुडिय़ा लेकर बिक्री कर रहा था। तभी मुखबीर ने बरगवां पुलिस को सूचना दिया। जिसके बाद बरगवां टीआई राकेश शाहू ने टीम गठित कर आरोपी को दबोच लिया। पूछताछ करने पर विध्ंयनगर, जयंत, नवानगर, बैढऩ में ब्रिकी करना कबूल किया है। वहीं आरोपी के पास से पुलिस ने 11 पुडिय़ो के अंदर प्रतिबंधित मादक पदार्थ हेरोइन वजन 0.290 ग्राम, जिसकी कीमत लगभग दो हजार रुपए बताई गई है। बरामद कर आरोपी के खिलाफ 8/22(ए) स्वापक औषधि और मन प्रभावी पदार्थ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई कर रिमाण्ड पर भेजा गया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned