यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर अमीषा पटेल ने दिया बयान, कहा मचा दो 'गदर'

Ruchi Sharma

Publish: Feb, 17 2017 06:39:00 (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
 यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर अमीषा पटेल ने दिया बयान, कहा मचा दो 'गदर'

19 फरवरी को होने वाले तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन शुक्रवार को सीतापुर के सेउता विधानसभा में फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल ने लोगों से लोकदल प्रत्याशी रामपाल यादव को भारी संख्या में वोट देने की अपील की

सीतापुर. 19 फरवरी को होने वाले तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन शुक्रवार को सीतापुर के सेउता विधानसभा में फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल ने लोगों से लोकदल प्रत्याशी रामपाल यादव को भारी संख्या में वोट देने की अपील की। इस दौरान लोक दल पार्टी के अध्यक्ष सुनील सिंह भी मौजूद रहे। अभिनेत्री अमीषा पटेल ने यहां लोगों के सामने अपनी फिल्मों के कई डायलॉग बोले और लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

सेउता में शुक्रवार को हजारों की तादाद में मौजूद लोगों की भीड़ ने चुनाव से ठीक दो दिन पहले ही सीतापुर की इस विधानसभा का समीकरण काफी हद तक बदला हुआ नजर आने लगा है। अभिनेत्री अमीषा पटेल ने लोगों से रामपाल यादव के लिए वोट मांगे और कहा कि आप सभी 19 फरवरी को ग़दर मचा दो। अमीषा पटेल ने 19 तारीख के लिए कहा कि कहो ना प्यार है। 


जानकारी हो कि सीतापुर से बिसवां से विधायक रामपाल यादव ने समाजवादी से बगावत की थी और पार्टी ने उनपर कड़ी कार्यवाही की थी। जिसके बाद रामपाल ने सेउता से चुनाव लड़ने का मन बनाया और लोकदल से परचा भरा। दरअसल रामपाल यादव इस बार सपा प्रत्याशी शिव कुमार गुप्ता को हारने और जिले में नया इतिहास बनाने की कोशिश में लगे हुए हैं। फ़िलहाल रामपाल यादव की आज की चुनावी रैली में लोगों की भारी तादाद देखने को मिली जिससे चुनाव का रुख काफी बदला नजर आ रहा है।

मंच टूटा, अमीषा दे रही थी भाषण
सीतापुर। अभिनेत्री अमीषा पटेल को देखने के लिए जहां एक तरफ लोगों की काफी भीड़ मौजूद थी वहीं अमीषा को देखने के लिए लोगों को काबू करना आसान नहीं था। लोग इस दौरान मंच पर चढ़ गए और इसी आपाधापी में भाषण देते वक्त मंच टूट गया। हालाँकि किसी को चोट नहीं लगी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned