मृत व्यावसाई के घर पहुंचे अखिलेश, लेकिन ये क्या कर गए समर्थक, सपा को होना पड़ा शर्मशार

Abhishek Gupta

Publish: Jun, 20 2017 08:42:00 (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
 मृत व्यावसाई के घर पहुंचे अखिलेश, लेकिन ये क्या कर गए समर्थक, सपा को होना पड़ा शर्मशार

शहर में तिहरे हत्याकांड में आज सियासत उस वक्त काफी चरम पर दिखी जब सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव आज पीड़ितों को सांत्वना देने उनके घर पहुंचे।

सीतापुर। शहर में तिहरे हत्याकांड में आज सियासत उस वक्त काफी चरम पर दिखी जब सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव आज पीड़ितों को सांत्वना देने उनके घर पहुंचे। इस दौरान अखिलेश ने पीड़ित परिवार के साथ काफी वक्त बिताया, लेकिन अखिलेश के घर से निकलने के दौरान उनके समर्थकों ने वह कर दिया जिसकी किसी को उम्मीद तक नहीं थी और इससे पूरी समाजवादी पार्टी जो अपने नेता के आने पर समर्थन बटोर रही थी, उसको शर्मशार भी होना पड़ा।


दरअसल अखिलेश यादव ने पहले दाल व्यवसायी सुनील जायसवाल की दोनों पुत्रियों से मुलाकात की और उसके बाद पत्रकारों से पूरे प्रकरण की सीबीआई जांच की मांग कर इंसाफ दिलाए जाने का वादा किया। इससे गदगद हुए भारी तादाद में मौजूद सपाइयों ने दाल व्यवसायी के घर के बाहर ही सपा अध्यक्ष के निकलते ही अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे लगाना शुरू कर दिया। लगभग 15 मिनट तक इस तरह की नारेबाजी सपाई अपने नेता को खुश करने के लिए करते रहे, लेकिन किसी का भी ध्यान उन पीड़ित पुत्रियों की तरफ एक बार भी नहीं गया।


सपा नेताओं ने दाल व्यवसायियों के घर पर ही कराया फोटो सेशन
सपाइयों ने आज सिर्फ नारेबाजी करके ही अभद्रता का नमूना पेश नहीं किया बल्कि कुछ सपा नेताओं ने अखिलेश के जाते ही फोटो सेशन कराना शुरू कर दिया, वह भी दाल व्यवसायी के घर के बरामदे में ही। दरअसल सपा की महिला प्रकोष्ठ की अध्यक्ष गीता सिंह भी पूर्व सीएम अखिलेश के आने से पहले ही अपनी महिला विंग के साथ दाल व्यवसायी के घर पहुँच गयी थीं। इन्होंने अखिलेश के जाने के फौरन बाद ही अपनी महिला विंग के साथ उसी जगह फोटो खिंचाना शुरू कर दिया जहां बरामदे में अखिलेश ने प्रेस वार्ता की थी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned