डिजिटल इंडिया के तहत खोले गए बच्चों के अकाउंट, यूपीएस जमैयतपुर में हुआ कार्यक्रम

Nitin Srivastava

Publish: Jul, 18 2017 09:25:00 (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
डिजिटल इंडिया के तहत खोले गए बच्चों के अकाउंट, यूपीएस जमैयतपुर में हुआ कार्यक्रम

आदर्श विद्यालय यूपीएस जमैयतपुर में आयोजित कार्यक्रम का शुभारम्भ छात्रा गुंजन और सोनम की सरस्वती वंदना के साथ प्रारम्भ हुआ। कार्यक्रम में कई महत्वपूर्ण कार्य सम्पन्न हुए।

सीतापुर. आदर्श विद्यालय यूपीएस जमैयतपुर में आयोजित कार्यक्रम का शुभारम्भ छात्रा गुंजन और सोनम की सरस्वती वंदना के साथ प्रारम्भ हुआ। कार्यक्रम में कई महत्वपूर्ण कार्य सम्पन्न हुए। ओमप्रकाश सिंह प्रबंधक इलाहाबाद बैंक विकास भवन द्वारा वृक्षारोपण कर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया गया। जिसके बाद सिंह द्वारा उनकी सुरक्षा हेतु ट्रीगार्ड की व्यवस्था कराना, डिजिटल इंडिया मुहिम के अंतर्गत बच्चों के खुले अकाउंट की पासबुक का वितरण और टॉफी वितरित कर बच्चों का मुंह मीठा कराया गया।




दिया नकद पुरस्कार

कार्यक्रम में समाज के वरिष्ठ समाज सेवी राजू अग्रवाल एवं ओमप्रकाश सिंह द्वारा बच्चों का अखबार बालमित्र के 15वें अंक का विमोचन किया गया। समाजसेवी अग्रवाल द्वारा विद्यालय को लाउडस्पीकर, हारमोनियम, झूले, फर्नीचर तथा अन्य उपयोगी सामान उपलब्ध कराए जाने और मुख्य सड़क से विद्यालय तक इंटरलॉक सड़क के निर्माण की घोषणा की गई। ग्राम प्रधान बालकराम द्वारा विद्यालय के नल से तालाब तक पक्की नाली का निर्माण करवाये जाने की बात कही गयी। इस दौरान अग्रवाल द्वारा बच्चों को 500 रुपये का नकद पुरस्कार दिया गया। कार्यक्रम में पधारे सभी मेहमानों का स्वागत एवं आभार प्राचार्य झनकार नाथ शुक्ल ने व्यक्त किया। इस अवसर पर शिल्पी मिश्र तथा अरविंद के साथ-साथ अध्यक्ष कामता प्रसाद इकब सदस्य भाई कल्लूराम और राजरानी के साथ-साथ तमाम ग्रामवासी उपस्थित रहे। सम्पूर्ण विद्यालय दिनभर हर्ष और उल्लास में डूबा रहा।


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned