संपन्न हुआ महोत्सव का तीसरा दिन, लोगों ने उठाया भजन-कीर्तन का लुफ्त

Akanksha Singh

Publish: Nov, 30 2016 04:13:00 (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
 संपन्न हुआ महोत्सव का तीसरा दिन, लोगों ने उठाया भजन-कीर्तन का लुफ्त

नैमिष महोत्सव का तीसरा दिन भजन संध्या और गायकी के कार्यक्रमों के बीच संपन्न हुआ।

सीतापुर। नैमिष महोत्सव का तीसरा दिन भजन संध्या और गायकी के कार्यक्रमों के बीच संपन्न हुआ। हालांकि कोहरे की घनी चादर के कारण लोगों की आमद पहले से कुछ कम दिखी। कार्यक्रम का उद्घाटन जिला जज सीतापुर ने किया। नैमिष महोत्सव के तीसरे दिन के कार्यक्रम में भजन गायिका आयुषी पाण्डेय के भजनों ने लोगों को एक जगह बैठने पर मजबूर कर दिया। इस दौरान आयुषी ने भगवान शिव और भगवान कृष्ण के विभिन्न भजनों पर लोगों से जमकर तालियां बटोरी। 


sitapur


आयुषी के कई भजनों में 'बबम बम बबम, बबम बम बबम' भजन ने लोगों को मन्त्र मुग्ध कर दिया। इसके बाद राजू सक्सेना के बैंजों बैंड ने लोगों के बीच देश भक्ति के कई गानों के साथ साथ कॉमेडी के फुलझड़ी छोड़ कर माहौल को कुछ हल्का कर दिया। तीसरे दिन के समापन से पूर्व डीएम अमृत त्रिपाठी ने कार्यक्रमों को करने वाले सभी कलाकारों को सम्मानित कर नैमिष महोत्सव में फिर आने को कहा। इस दौरान एमएलसी आनन्द भदौरिया, पूर्व मंत्री रामकृष्ण भार्गव सहित काफी संख्या में लोग उपस्थित रहे।



sitapur

आएंगे सीएम सलाहकार आलोक रंजन, हो सकती है बड़ी घोषणा
नैमिष महोत्सव के अंतिम दिन सीएम अखिलेश के सलाहकार वरिष्ठ आईएएस आलोक रंजन नैमिषारण्य आने वाले हैं। महोत्सव कमेटी से मिली जानकारी को मानें तो एक बड़ी घोषणा होने की सम्भावना है। दरअसल नैमिष में रोजाना अष्टकोणीय आरती और हर साल नैमिष महोत्सव को कराने को लेकर इस तरह की कोई बड़ी घोषणा हो सकती है।


sitapur

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned