छापे के बाद लालू बोले - न हारा हूं न थका हूं, योद्धा की तरह लड़ा हूँ

Shribabu Gupta

Publish: May, 16 2017 05:57:00 (IST)

Siwan, Bihar, India
छापे के बाद लालू बोले - न हारा हूं न थका हूं, योद्धा की तरह लड़ा हूँ

लालू यादव ने ट्वीट करते कहा है कि लालू न हारा है,न थका है। अपराजेय योद्धा की तरह सदा लड़ा और जीता हूँ...

सिवान। बिहार की राजनीति में एक बार फिर राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव मुश्किल में दिखाई दे रहे हैं। इनकम टैक्स विभाग ने लालू के खिलाफ बेनामी संपत्ति मामले की जांच करते हुए छापेमारी की है। यह छापेमार कार्रवाई दिल्ली-एनसीआर के 22 ठीकानों पर की गई है।

जानकारी के अनुसार विभाग ने आज सुबह करीब आठ बजे से ही यह छापेमारी शुरू की। यह छापे एक हजार करोड़ रुपये की कथित बेनामी संपत्ति की खरीद-फरोख्त से जुड़े हैं।





लालू यादव ने ट्वीट करते कहा है कि "पूँजीपतियों के सरगनाओं सुनो, ग़रीबों का समर्थन व शुभ आशीर्वाद मेरे साथ है।लालू न हारा है,न थका है।अपराजेय योद्धा की तरह सदा लड़ा और जीता हूँ।"






भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने पिछले सप्ताह इस कथित खरीद-फरोख्त की जांच कराने की मांग की थी। उनका आरोप है कि यादव की बेटी मीसा भारती ने राज्यसभा चुनाव में दिये हलफनामे में इस कथित लेन-देन का खुलासा नहीं किया था। यह खरीद-फरोख्त उस दौरान की गयी जब लालू यादव पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की सरकार में रेल मंत्री थे।






भाजपा नेता सुशील मोदी ने कहा है कि 40 दिनों से ये मुद्दा उठा रहा था। कल सोमवार को नीतीश कुमार ने भी कहा था कि केंद्र को जांच करनी चाहिए। अब छापे से सब कुछ साफ हो जाएगा।

लालू यादव के खिलाफ आयकर विभाग की छापेमारी के बाद राजद नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि यह कार्रवाई लालू यादव को खत्म करने की भाजपा की चाल है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned